क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

Chhattisgarh: किरायदार से मकान मालिक ने शादी का झांसा देकर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार…

जगदलपुर: मकान मालिक के द्वारा 4 माह से शादी करने करने का झांसा देकर रेप का मामला सामने आया है, वहीं इस मामले की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता कोतवाली थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि कम्प्यूटर क्लास की पढ़ाई कर रही थी, उसी समय सहेली के माध्यम से पंकज जैन के साथ मुलाकात हुई। घर दूर होने से किराया का मकान की खोजबीन की जा रहा थी, तभी आरोपी पंकज जैन ने अपना घर खाली होने की बात कहते हुई किराये पर रहने की बात कही।

युवती ने माता पिता से किराये के मकान में रहने की बात कही, जिस पर परिजनों ने भी हामी भर दी, 20 जनवरी 2024 को पढ़ाई करने के दौरान आरोपी पंकज जैन किराये के मकान में जबरदस्ती घुसकर अच्छे लगने की बात कहते हुए शादी करने की बात कहते हुए मना करने के बाद भी कई बार रेप किया।

युवती ने जब इस बात को माता पिता को बताने की कही तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट भी करता रहा, साथ ही डराता धमकाता भी रहा। युवती की शिकायत पर आरोपी पंकज जैन के खिलाफ थाना कोतवाली में धारा 376(2)(एन), 323, 506 भादवि दर्ज कर जांच में लिया गया, जहाँ 24 घण्टे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button