छत्तीसगढ़बड़ी खबर

KBC के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि भर आईं अमिताभ बच्चन की आंखें, कही ये बात………

नई दिल्ली: ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Amitabh Bachchan) के सेट पर जल्द ही बच्चन परिवार (Bachchan Family) धमाल मचाता नजर आएगा. इस वीकेंड आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी खेल में शामिल होंगी. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) में ऐसा कम ही हुआ है जब उनका परिवार भी गेम शो पर मौजूद रहा हो.
शो में साथ होंगे अमिताभ-नव्या और श्वेता।

https://www.instagram.com/p/CW0xghLqeDk/?utm_source=ig_web_copy_link


हाल ही में शो के 1000वें एपिसोड की घोषणा करते हुए तीनों की साथ में तस्वीरें रिवील की गई थीं. अब मेकर्स ने एक दमदार प्रोमो वीडियो रिवील किया है. वीडियो में नव्या (Navya Naveli Nanda) को नाना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से पूछते हुए देखा गया था कि उन्होंने उनके लिए शो में आने के लिए कैसे तैयारी की थी. शो में नव्या जाहिर तौर पर अपने नाना से बहुत से सवाल करने वाली हैं जिनके जवाब बिग बी को देने होंगे.


नातिन में नाना से पूछ लिया ऐसा सवाल

नव्या (Navya) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कहा, ‘आमतौर पर आप हॉटसीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं कि उन्होंने शो के लिए कैसे तैयारी की? आज मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आपने हमारे शो पर आने की तैयारी किस तरह की?’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने मजेदार जवाबों के लिए भी जाने जाते हैं और यहां पर भी उन्होंने अपनी नातिन को इस सवाल का कुछ ऐसा जवाब दिया.

बिग बी ने पूछे जलेबी की तरह सीधे सवाल
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, ‘जलेबी की तरह सीधे सवाल होंगे और भूल भुलैया की तरह आसान होंगे.’ बाद में श्वेता ने कहा, ‘उन्होंने 999 एपिसोड के पूरा होने का इंतजार किया.’ और फिर इसी प्रोमो वीडियो में नव्या ये कहती हुई नजर आती हैं कि हम तैयार हैं. जाहिर तौर पर ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button