क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: सर्विस राइफल से जवान ने खुद को मारी गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम, पढ़े पूरी खबर…

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एक सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मार ली है। जवान को आनन- फानन में अस्पताल Hospital ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक जवान का नाम विपिन्द्र चंद्र Vipindra Chandra है और CRPF की 195 वीं बटालियन के सी कंपनी बारसूर में पदस्थ था। जवान ने खुद के ही सर्विस राइफल AK47 से खुद पर फ़ायर कर लिया।

8 जून को BSF जवान ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या
दरसअल, 8 जून को कांकेर Kanker जिले के रावघाट थानांतर्गत फूलफाड़ बीएसएफ कैंप में तैनात बीएसएफ के जवान में बाथरूम Bathroom में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पश्चिम बंगाल के नादिया जिला के हंसखाली के बाजारपारा निवासी 36 वर्षीय मलय कर्माकार पिता मनोरंजन कर्माकार 162 वाहिनी बीएसएफ में आरक्षक के पद पर पदस्थ थे।

बीएसएफ BSF जवान 8 जून की सुबह लगभग साढ़े 10 बजे के आसपास कैंप के टॉयलेट में अंदर से दरवाजा बंद कर अपने गले में जूट की रस्सी से फांसी का फंदा बनाकर सीलिंग में लगे लोहे के एंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या Suiside कर ली है। घटना की खबर मिलते ही रावघाट थाना की पुलिस Police कैंप पहुंची और शव का पंचनामा तैयार किया।

12 मई को जवान ने खुद को गोली मारी
12 मई को रायगढ़ जिले में एक जवान ने खुद को गोली मार ली है। जवान एसपी कार्यालय SP Office में पदस्थ पुलिसकर्मी के आरक्षक बेटे ने खुद को गोली मार कर आत्मघाती कदम उठाया है। जिसके बाद उसे अस्पताल Hospital ले जाया जहां उसकी हालत गंभीर है। वहीं पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट Suiside Note भी मिला है मामले की जांच जारी है।

जुटमिल थाना में पदस्थ सन्नी मालाकार ने अपने मकान में खुद के रायफल से सीने पर गोली दाग आत्महत्या का प्रयास किया। गोली की आवाज सुनते ही इलाके में सनसनी मच गई। मोहल्ले में लोगों का हुजूम लग गया। आनन-फानन में खून से लथपथ आरक्षक को मेट्रो हॉस्पिटल Metro Hospital में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button