क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

जलती चिता में डाल दिया पानी, नहीं करने दिया शव का अंतिम संस्कार, सरपंच समेत 9 गिरफ्तार

Janjgir Champa Baradwar जांजगीर. जांजगीर-चांपा जिले के बाराद्वार थाना क्षेत्र के बाराद्वार बस्ती में चिता की लकड़ियों को फेंककर पानी डालने के मामले में पुलिस ने सरपंच जगदीश कुमार सहित सभी 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. दरअसल, बाराद्वार बस्ती में रहने वाले प्रदीप कुमार नामक युवक ने 27 जुलाई को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजन मृतक प्रदीप कुमार के शव को अपने समाज के मुक्तिधाम में जलाने के लिए ले गए थे, लेकिन बारिश होने पर परिजन और ग्रामीण शव को दूसरे समाज के बने मुक्तिधाम में जलाने के लिए ले गए.

जरुरी खबर :- These 6 Zodiac Signs Have The Highest Sex Drive: इन 6 राशियों में होती है सबसे ज्यादा सेक्स ड्राइव

आरोप है कि इस दौरान ग्राम के सरपंच जगदीश कुमार और दूसरे पक्ष के लोग मुक्तिधाम पहुंचकर शव जलाने को लेकर विवाद करने लगे. विवाद में सरपंच पक्ष के लोगों ने मुक्तिधाम में जल रहे चिता की लकड़ियों को फेंककर उसमें पानी डाल दिया और आग को बुझा दी. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ. बाद में मृतक प्रदीप परिजनों ने प्रदीप के अधजले शव को गाड़ी में डालकर बाराद्वार और जांजगीर जाने वाली सड़क पर चक्का जाम कर दिया था.

जरुरी खबर :- Benefits of Neem Leaves: सुबह खाली पेट चबाएं सिर्फ 3 नीम की पत्तियां,दूर हो जाएंगे शरीर में छिपे ये 5 रोग

परिजनों ने सरपंच जगदीश कुमार सहित चिता से लकड़ी फेंकने वाले सभी लोगों कि तत्काल गिरफ्तारी को लेकर 7 घण्टे तक चक्काजाम किया था. मृतक प्रदीप कुमार के परिजन की शिकायत पर Janjgir Champa Baradwar बाराद्वार पुलिस ने थाने में अपराध दर्ज कर लिया था. बाद में गुरुवार को पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कराया गया था. पुलिस ने शुक्रवार को सरपंच जगदीश कुमार सहित सभी 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

जरुरी खबर :- खत्म हुआ महंगे पेट्रोल-डीजल का झंझट, मिला कभी खत्म नहीं होने वाला खजाना, इंसानों के मूत्र से चलेगी ट्रैक्टर

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button