क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबरभिलाई

Chhattisgarh: हाइवा ने बाइक सवार को मारी टक्कर, CISF जवान की बेटे और पत्नी की मौके पर मौत…

भिलाई: भिलाई इस्पात संयंत्र के बोरिया गेट में एक तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार मां बेटे को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, मां बाइक से गिरकर हाइवा के पहिए के नीचे आ गई और उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही CISF के अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार, तालपुरी निवासी प्रमिला भोसले (50) अपने बेटे विशाल भोसले के साथ बोरिया मार्केट गई थी। दोपहर 12 बजे के करीब वो सामान लेकर लौट रहे थे। इस दौरान बोरिया गेट के पास सामने से एक तेज रफ्तार हाइवा आया। बाइक सवार विशाल को देखकर डंपर ने ब्रेक लगाया लेकिन घिसटते हुए विशाल से टकरा गया।

हाइवा के पहिए के नीचे दबी प्रमिला
डंपर से टकरा कर विशाल दूर जा गिरा और पीछे बैठी उसकी मां हाइवा के नीचे आ गई। डंपर वाले ने गाड़ी नहीं रोका और तेज रफ्तार से गाड़ी आगे बढ़ा दी। कुचले जाने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

CISF में हवलदार है मृतका का पति
प्रमिला भोसले के पति श्रीराम भोसले CISF में हवलदार हैं। वे पश्चिम बंगाल में चुनाव ड्यूटी पर तैनात हैं। विशाल ने मां के मौत की खबर पिता को दी। उन्होंने तुरंत अपनी दोस्त की पत्नी को घटना की जानकारी दी और CISF जवानों को सूचित किया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में CISF के जवान और बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रमिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

लगातार हो रहे हादसे
बोरिया गेट हादसों का गढ़ बन चुका है। यहां ऐसी-ऐसी गाड़ियां आती हैं, जिनको बीएसपी से कोई लेना-देना नहीं है। कई बार यूनियन ने यह मुद्दा उठाया और पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत की है। लेकिन अब तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। दस दिन पहले भी पंथी चौक के पास ट्रेलर से कुचलकर एक बच्ची की मौत हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button