छत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

दूध पिलाने पर इंस्पेक्टर ने मां को बनाया दोषी, पढ़े पूरी खबर…

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ की बलरामपुर पुलिस ने मासूम की मौत पर भी रिश्वत वसूल ली। बच्ची की हार्ट अटैक से मौत हुई तो सब इंस्पेक्टर ने ज्यादा दूध पिलाकर जान लेने का दोष मां पर ही मढ़ दिया। इसके बाद 9 हजार रुपए ले लिए। मामला सामने आने पर घूसखोरी के रुपए लौटाने पहुंच गया। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

रघुनाथ नगर के बेतो गांव निवासी संतोष कुशवाहा की 2 महीने की बच्ची की नवंबर 2023 में अचानक तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर सिविल अस्पताल वाड्रफनगर पहुंचे, जहां इलाज डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत होने की बात कही। फिर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

वहीं वाड्रफनगर चौकी पुलिस ने जीरो मर्ग कायम कर डायरी रघुनाथनगर थाने में भेज दी। इसके बाद थाने में पदस्थ नगर सैनिक आशुतोष उपाध्याय संतोष के घर पहुंच गया। आरोप है कि उसने मां को ही बच्ची की मौत का जिम्मेदार बताया और मामला रफा-दफा करने के लिए पैसे मांगे। परिजनों ने बताया कि उन्होंने पैसे देने से इनकार किया तो नगर सैनिक आशुतोष अपने साथ एसआई जाबलून कुजूर को लेकर उनके घर पहुंच गया। साथ ही थाने में बुलाकर 20 हजार रुपए की मांग की गई।

संतोष के पिता ने बताया कि उन्होंने 20 जनवरी को पहली किस्त के रूप में 9 हजार रुपए दे भी दिए। इसके बाद बाकी की रकम 11 हजार रुपए अगले दिन देने की बात कही। इसके बाद ही उन्हें थाने से जाने दिया गया। इस बीच मामला मीडिया में आ गया तो एसआई घूस में दिए रुपए लौटा दिए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। अब एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button