खेल

भारतीय क्रिकेट कोच ने की जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश, अश्लील ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद उठाया कठोर कदम

देहरादूनः महिला खिलाड़ी के साथ अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद कोच नरेंद्र शाह ने आज अपने आवास पर खुदकुशी करने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल नरेंद्र शाह का उपचार अस्पताल में जारी है।

Read More:CG WEATHER UPDATE: तपती धूप के बीच हो सकती हैं बारिश, प्रदेश में बिजली गिरने की भी संभावना

Narendra Shah Attempt Suicide भारतीय महिला क्रिकेटर स्नेह राणा को कोचिंग देते चुके शाह को लेकर पुलिस ने कहा- उन्हें गंभीर अवस्था में सरकारी दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया और वर्तमान में वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं। इस बीच उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शाह ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक छात्रा से अनुचित तरीके से बात करने के कुछ ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद कठोर कदम उठाया।

Read More: आदिवासी महासभा के युवाओं सहित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी उतरी सड़क पर कहां जल जंगल जमीन हमारी है

नेहरू कॉलोनी पुलिस के अनुसार, नरेंद्र शाह पर 3 क्रिकेटरों की फैमिली की शिकायत पर नरेंद्र पर पॉक्सो और अश्लील हरकतें करने (आईपीसी 354ए) की धाराओं में केस दर्ज किया है। दूसरी ओर, स्टेट क्रिकेट बोर्ड ने भी नरेंद्र से तमाम जिम्मेदारियां और पद छीन लिए हैं। नरेंद्र देहरादून में लिटिल मास्टर क्लब चलाते हैं, जबकि चमोली जिला संघ के सचिव भी थे। रिपोर्ट्स है कि उत्तराखंड क्रिकेट असोसिएशन में महिला क्रिकेट की जिम्मेदारी भी थी उनके पास, लेकिन मामला सामने आने के बाद उन्हें जिम्मेदारी से हटा दिया गया है।

Read More: आदिवासी महासभा के युवाओं सहित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी उतरी सड़क पर कहां जल जंगल जमीन हमारी है

Narendra Shah Attempt Suicide :गेंदबाजी ऑलराउंडर स्नेह राणा, जो वर्तमान में गेंदबाजों के बीच टी-20 में 15वें स्थान पर हैं, देहरादून के निवासी हैं और शहर में उस अकादमी में प्रशिक्षित हैं जहां शाह कोच हैं। वह दक्षिण अफ्रीका में महिला टी-20 विश्व कप में भारत के लिए एक रिजर्व खिलाड़ी थीं और उन्हें एक सब्सिट्यूट के रूप में सेमीफाइनल के लिए टीम में शामिल किया गया था। वह चल रही महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में गुजरात जायंट्स के लिए खेली थीं।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button