छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

CG UPDATE : सीएम भूपेश बघेल के साथ दिखे ये युवा छात्र नेता

रायपुर छत्तीसगढ़ में इन दिनों सीएम भूपेश बघेल के चाहने वाले युवाओं की कमी नहीं है । प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कका कहकर बुलाते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल न सिर्फ बच्चों बल्कि बड़ों के भी काफी चहेते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छात्र नेताओं के रोल मॉडल है।

ऐसे में एक युवा छात्र नेता पुनेश्वर लहरे जो लंबे समय से छात्र राजनीति में अपनी भूमिका सक्रिय रूप से निभाते हुए आ रहे हैं, इन दोनो प्रदेश के बड़े नेताओं के साथ लगातार नजर आ रहे है ।

शुक्रवार को एक कार्यक्रम में प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के साथ कदम से कदम मिलाते पुनेश्वर लहरे दिखे जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है ।

तस्वीर में सीएम भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव , डॉ नंदकुमार साय , नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया भी नजर आए ।

सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात कर पुनेश्वर लहरे ने उन्हें अपनी छात्र राजनीति से अवगत कराते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुनेश्वर लहरे का हौसला बढ़ाने के साथ ही उनका उत्साहवर्धन किया और उज्ज्वल भविष्य की कामना की। सीएम ने कहा, निरंतर मेहनत करते रहो भविष्य में बड़ा मुकाम जरूर हासिल होगा

नंद कुमार साय के माने जाते है बेहद खास

भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे डॉ नंद कुमार साय अब कांग्रेस में शामिल हो चुके है । साय के साथ हर कार्यकर्मों में साथ नजर आ रहे पुनेश्वर लहरे कांग्रेस प्रवेश के पहले भी साय के साथ काफी
तस्वीरों में सामने आ चुके हैं जो हमेशा सुर्खियों बना रहा है ।

अब देखना यह है कि प्रदेश के बड़े नेताओं के साथ रहना इनके भविष्य के लिए कितना बेहतर होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button