क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: पति की गैर मौजूदगी में महिला को घर में घुसकर अकेली देख किया रेप…

जशपुर: जिला के फरसाबहार से एक विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पति की गैर मौजूदगी में जान से मारने की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,14 जून 2024 को एक विवाहित महिला ने फरसाबहार थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 27 सितंबर 2023 को जब वह घर में अकेली थी, तभी संतोष नायक, जो पण्डरीपानी का निवासी है, उसके घर में घुस आया.

उसने महिला के पति के बारे में पूछताछ की, और पति के घर में न होने पर महिला को जान से मारने की धमकी देकर जबरन दुष्कर्म किया. आरोपी संतोष नायक ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा. महिला ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया, कि आरोपी ने 27 सितंबर 2023 के बाद 8 मई 2024 तक जान से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया.

प्रताड़ना से तंग आकर, महिला ने अंततः अपने पति को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद, पती के साथ फरसाबहार थाने पहुंचकर पीड़ित महिला ने 14 जून 2024 को रिपोर्ट दर्ज कराई. मामले की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी के निर्देशानुसार, एक टीम का गठन किया गया. टीम ने आरोपी संतोष नायक को दबिश देकर हिरासत में लिया. पूछताछ के दौरान, आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया. 15 जून 2024 को उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button