क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

पति गया काम के सिलसिले में बाहर, उधर पत्नी की बेहरमी से हत्या

New dilhi यह खबर है हरियाणा के भिवानी जिले की जहां गुरुवार को एक 33 वर्षीय उसके घर के सामने बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त तिगराना गांव में मृतिका दीपक कुमारी घर में अकेली थी।

उसका पति किरणपाल सिंह काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था। पुलिस अधीक्षक (एसपी) भिवानी वरुण सिंगला मौके पर पहुंचे और अपराध स्थल और पुलिस को मामले की जांच करने का निर्देश दिया। अज्ञात हत्यारे के खिलाफ हत्या के आरोप सहित आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि हमें गांव के मुखिया से सूचना मिली कि एक महिला का शव उसके घर के सामने खून से लथपथ पड़ा है। सूचना मिलते ही एक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़िता के पड़ोसी पप्पू नाम के एक व्यक्ति ने उसे तब रोका, जब वह किसी काम के लिए जा रही थी।

उस पर चाकू से कई बार हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा है कि हम मामले के सभी तथ्यों की जांच कर रहे हैं। हमें संदिग्ध का एक नाम मिला है, लेकिन हम मामले की जांच कर रहे हैं। घटना को बेहतर ढंग से समझने के लिए हम सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button