क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: दूसरी महिला से चल रहा था पति का अवैध संबंध, लाना चाहता था घर, पत्नी के मना करने पर उतारा मौत के घाट…

जगदलपुर: छत्‍तीसगढ़ के जगदलपुर में एक शख्‍स ने दूसरी औरत से अवैध संबंध का विरोध कर रही पत्‍नी की पत्नी गला दबाकर हत्‍या कर दी। आरोपी शख्‍स दूसरी औरत को घर में रखना चाहता था। पत्‍नी इसका विरोध करती थी। हालांकि पुलिस ने पत्‍नी की हत्‍या करने वाले आरोपी को पकड़ लिया है। घटना दरभा थाना क्षेत्र के बाड़नपाल गांव की है।

जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की रात पति-पत्नी के बीच हुए घरेलू विवाद के बाद 35 वर्षीय सोमारु कवासी ने 41 वर्षीय पत्नी बीड़े कवासी से मारपीट करने के बाद उसे गला दबाकर मार डाला। बीड़े के चाचा चमरू दीदी ने दरभा थाना में इसकी रिपोर्ट की थी। इस पर आरोपित पति सोमारू के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 (1) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

दरभा पुलिस के अनुसार प्रकरण की विवेचना में शव-घटनास्थल निरीक्षण, गवाहों के बयान व पीएम रिपोर्ट के आधार पर यह पाया गया कि बीड़े से उसका पति सोमारू लड़ाई-झगड़ा कर मारपीट करता था। सोमारू के दूसरी औरत को घर लाने के बाद से घरेलू विवाद बढ़ गया था।

आठ जुलाई की रात्रि को भी बीडे और सोमारू के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ। सोमारू ने बीड़े से मारपीट की, जिससे वह मारी गई। इसके बाद सोमारु भाग गया। थाना प्रभारी दरभा केशरीचंद साहू के नेतृत्व में टीम गठित कर आारोपित को पकड़ कर कथन लिया गया है, जिसमें उसने अपनी पत्नी से मारपीट कर गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया है। उसे पकड़ कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button