क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: पति ने पत्नी को सुलाया बंद कमरे में मौत की नींद, बी बेटे के कहने पर खोला दरवाजा, पढ़े पूरी खबर…

कोटा: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले Bilaspur District के कोटा में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति रातभर लाश के पास कमरे में बैठा रहा। सुबह बेटे ने जब दरवाजा खटखटाया तो आरोपी पिता ने हत्या की बात कबूल किया। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल यह पूरी घटना रतनपुर थाना क्षेत्र Ratanpur police station area की है। जहां के ग्राम कर्रा में घासीराम यादव अपनी पत्नी पुनीता यादव puneet yadav और बेटा कृष्णा, बहू, बच्चों सहित एक घर में रहता है। बीती रात सभी खाना खाकर सो गए थे। इसी बीच पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति रातभर लाश के पास कमरे में बैठा रहा। सुबह बेटे ने दरवाजा खटखटाया तो पिता ने खिड़की खोलकर बताया कि उसने उसकी माँ की हत्या कर दी है जिसकी लाश सोफे पर पड़ी है। जब बेटे कृष्णा ने खिड़की से यह नजारा देखा तो उसके होश उड़ गए।READ ALSO :Chhattisgarh Crime: सासनीख़ेज मामला आया सामने, व्यक्ति की घर में घुसकर किया हत्या, इलाके में फैली सनसनी…

पुलिस की हिरासत में आरोपी
कृष्णा ने अपने पिता से दरवाजा खोलने के लिए कहा लेकिन उसके पिता ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। आरोपी ने बेटे को पुलिस को बुलाने के लिए कहा तब बेटे ने पुलिस police को सूचना दी। इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर आरोपी पति से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले के बारे में पूछताछ की जा रही है कि उसने आखिर अपनी पत्नी की हत्या क्यों की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button