Uncategorizedछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

DURG: बोर से निकला गरम पानी, लोग हुए हैरान, 15 दिनों से हो रहा ऐसा चमत्कार, देखे वीडियो…

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई से एक अद्भुत मामला सामने आया है. शहीद वीर नारायण वार्ड में एक परिवार में उस वक्त हलचल मच गई जब प्रेमा देवी द्वारा अपने घर में कराए गए बोर से खौलता हुआ पानी निकलने लगा. ऐसा चमत्कार 15 दिनों से हो रहा है. कभी गर्म तो कभी ठंडा पानी बोर से निकल रहा है.

बोर से आ रहा गर्म पानी
भिलाई के पावर हाउस के वार्ड 38 निवासी प्रेमा देवी ने 28 साल पहले यह बोर अपने घर पर कराया था. लेकिन अब अचानक इससे गर्म पानी आ रहा है. पानी इतना गर्म रहता है कि पाइप भी गर्म हो जाता है. प्रेमा देवी ने इसकी सूचना नगर निगम को दी, निगम के अधिकारी भी इस प्राकृतिक घटना से हैरान है. निगम की टीम ने पानी का सैंपल लेकर चेक कराया तब पानी की गुणवत्ता सही पाई गई. निगम ने भुवैज्ञानिकों से भी सम्पर्क किया है. प्रेमा देवी को डर था कि कहीं यह पानी उनके स्वास्थ्य के लिए खराब न हो. इसी डर से उन्होंने एक हजार फीस देकर पानी की गुणवत्ता जांच भी कराई.

परिवार के ही सदस्य बृजेश शर्मा का कहना है कि उनके घर के आंगन में बोर के ठीक सामने मां दुर्गा का मंदिर है. जहां परिवार के सभी सदस्य लोग पूजा पाठ करते हैं. उन्होंने कहा कि ये माता का चमत्कार है. उनका कहना कि यदि ये जमीन के अंदर किसी भी प्रकार के होने वाले बदलाव से हो रहा है तो मोहल्ले में लगभग 200 से अधिक बोर हैं उनमें क्यों नहीं हो रहा है, सिर्फ उनके घर के बोर में ही गर्म पानी क्यों आ रहा है. यह जांच का विषय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button