क्राइमविदेश

डरावना सच-मां ने अपने बच्चे को चौथी मंजिल से फेंका नीचे,सीसीटीवी में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

कर्नाटक-सिलिकॉन सिटी में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है जहां एक मां अपने बच्चे को चौथी मंजिल से फेंक दिया. निचे गिरने पर बच्चे की गंभीर चोटों के कारण बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चा जन्म से ही मानसिक रूप से कमजोर था. घटना 4 अगस्त को संपांगी रामा नगर के एडविट अपार्टमेंट में हुई.(Mother throws her child)

read also-Medical Officer job-आयुर्वेदिक चिकित्सकों के लिए इतने पदों पर बंफर भर्ती, यहाँ पर जानियें आवेदन की पूरी प्रक्रिया

सीसीटीवी फूटेज में देखा जा सकता है कि पांच वर्षीय बच्चे को चौथी मंजिल से फेंकने के बाद मां ने भी आत्महत्या की कोशिश की. पूरी घटना का वीभत्स दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया. वह तीन महीने पहले बच्चे को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर गई थी.

read also-PNB Recruitment 2022-पंजाब नेशनल बैंक में इन पदों पर निकली भर्ती,जल्द ही करें आवदेन, यहाँ जानिए पूरी प्रक्रिया

फिर पिता ने बच्चे की तलाश की और बच्चे को घर ले आया. आरोपी मां डेंटिस्ट के तौर पर प्रैक्टिस कर रही है. बच्चे के पिता एक निजी कंपनी में इंजीनियर हैं. संपंगीरामनगर थाने में मां के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पति किरण ने पत्नी सुषमा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी मां से पूछताछ कर रही है.(Mother throws her child)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button