Madhya pradeshक्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबरमध्यप्रदेश

RAPE: शादी का झांसा देकर 3 साल तक करता रहा रेप, हुई प्रेग्नेंट फिर जाने क्या हुआ, पढ़े पूरी खबर…

रायसेन: मध्य प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ते ही जा रहा है. ताजा मामला रायसेन जिले से सामने आया है. जहां युवक शादी का झांसा देकर तीन सालों तक युवक से शरीरिक संबंध बनता रहा. जब वह प्रेग्नेंट हुई तो युवक शादी youth marriage से मुकर गया और जान से मारने की धमकी threat to kill दी. ऐसे में पीड़िता ने जनसुनवाई Public Hearing में इंसाफ की गुहार लगाई. न्याय नहीं मिलने पर पीड़िता ने आत्महत्या की चेतावनी दी है.

दरअसल, आज मंगलवार एक युवती जिला मुख्यालय में जनसुनवाई के दौरान फरियाद लेकर पहुंची. पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक ने शादी करने की बात कहकर लगातार तीन सालों three years तक शरीरिक संंबंध Physical relationship बनता रहा. जब वह जब तीन महीने की गर्भवती हुई तो युवक ने शादी से इनकार कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता ने बताया कि वह दो-तीन बार महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज Report filed in women’s police station two-three times करने पहुंची थी. लेकिन पुलिस ने उसे भगा दिया और धमकी दी. कहा कि यह तुम्हारी गलती है तुम क्यों गलत कार्य किया था. वहीं अब पीड़िता ने जनसुनवाई में न्याय की गुहार लगाई है. उसका कहना है कि मेरी सुनवाई आज भी नहीं हुई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी I will commit suicide, जिसकी जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन की रहेगी.

गौरतलब है कि पीड़िता न्याय के लिए दर-दर भटक रही है. सरकार ने महिलाओं women के लिए विशेष सुविधाएं और थाने बनाए गए हैं. लेकिन आज भी उन्हें इंसाफ नहीं मिल पा रहा है. वो न्याय के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है. अब देखना होगा कि पीड़िता की फरियाद पर पुलिस इस क्या कार्रवाई action करती है और उसने महिलाकर्मियों पर जिन्होंने पीड़िता को भगा दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button