छत्तीसगढ़देशब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

रायपुर रेलवे स्टेशन में GST का छापा, पढ़े पूरी खबर…

रायपुर. रायपुर रेलवे स्टेशन में जीएसटी टीम की दबिश जारी है. मंगलवार से टीम पार्सल ऑफिस और रायपुर रेलवे स्टेशन में अपनी पड़ताल जारी रखी है. लल्लूराम डॉट कॉम ने रायपुर रेलवे स्टेशन के पार्सल ऑफिस में हो रही जीएसटी चोरी के मामले को लगातार प्रकाशित किया है. जिसके बाद अब सूचना है कि जीएसटी की एक टीम श्री राधा स्वामी कारगो के जीएसटी चोरी को पकड़ने के लिए अब दुर्ग के पार्सल ऑफिस पहुंची है और वहां पार्सलों की जांच जारी है.

जीएसटी डिपार्टमेंट यदि श्री राधा स्वामी कारगो के देशभर में मौजूद पार्सल ऑफिस के ठिकानों पर एक साथ जांच करें तो संभव है कि एक बड़ी जीएसटी चोरी का खुलासा हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक श्री राधा स्वामी कारगो का रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर के अलावा देश की राजधानी उज्जैन, बीकानेर, निजामुद्दीन, सिंकदराबाद, गोरखपुर के अलावा देश के और कई रेलवे स्टेशनों में भी इनकी कारगो सेवाएं उपलब्ध है.

139 पैकेट पार्सल जब्त
GST सूत्रों के मुताबिक मंगलवार से जारी कार्रवाई में अब तक 139 पैकेट पार्सल जब्त किए जाने की सूचना है. इसमें ट्रेन नंबर 18030 में से उतारे गए 62 पैकेट, मेल एक्सप्रेस से उतारे गए 6 पैकेट पार्सल, ट्रेन नंबर 12130 ट्रेन नंबर से उतारे गए 71 पैकेट श्री राधा स्वामी कारगो, एजेंट अरविंद सिं और एजेंट रमन लाल के बताए जा रहे है. वहीं अब भी रायपुर रेलवे स्टेशन के पार्सल ऑफिस और दुर्ग के पार्सल ऑफिस में जीएसटी की कार्रवाई जारी है. बता दें कि उक्त सभी सामान जब्त लीट के माध्यम से ट्रेन से बुक होकर रायपुर पहुंचे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button