क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: 4 महीने पहले हुई दादी और पोती की हत्या: अब पॉलीग्राफिक टेस्ट से खुलेगा राज, पढ़े पूरी खबर…

दुर्ग: जिले के गनियारी गांव Ganiyari Village में 4 महीने पहले दादी और पोती की निर्मम हत्या का मामला अब तक सुलझा नहीं है। इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस अब पॉलीग्राफिक टेस्ट Polygraphic Test का सहारा लेगी। इसके लिए पुलिस ने कोर्ट से अनुमति भी ले ली है। जल्द ही पुलिस आगे की प्रक्रिया शुरू करेगी।

एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि, पाटन क्षेत्र dumping area के बहुचर्चित खुड़मुडा हत्याकांड के बाद यह दूसरा ऐसा मामला है। जिसमें दुर्ग पुलिस संदिग्ध आरोपियों का पॉलिग्राफिक टेस्ट कराने जा रही है। पुलिस आरोपियों तक लगभग पहुंच चुकी है, लेकिन संदिग्ध आरोपियों के खिलाफ उनके पर पर्याप्त सबूत नहीं है। पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। इसलिए पुलिस ने टेस्ट कराने का निर्णय लिया है।

एसपी दुर्ग जितेन्द्र शुक्ला ने बताया कि पुलिस आरोपियों तक लगभग पहुंच चुकी है, लेकिन संदिग्ध आरोपियों के खिलाफ उनके पर पर्याप्त सबूत नहीं है। इसके कारण पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। इसलिए पुलिस ने इस टेस्ट को कराने का निर्णय लिया है। इसके लिए संबंधित न्यायालय में अपील की गई। जिसके बाद पॉलिग्राफिक टेस्ट कराने के लिए परमिशन मिल चुकी है।

Chhattisgarh: 4 महीने पहले हुई दादी और पोती की हत्या: अब पॉलीग्राफिक टेस्ट से खुलेगा राज, पढ़े पूरी खबर...
Chhattisgarh: 4 महीने पहले हुई दादी और पोती की हत्या: अब पॉलीग्राफिक टेस्ट से खुलेगा राज, पढ़े पूरी खबर…

दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि उनकी टीम सभी संदिग्धों का पॉलीग्राफिक टेस्ट कराएगी। इसके बाद भी यदि संदिग्ध के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य नहीं मिले तो पुलिस उनका नार्को टेस्ट भी कराएगी। इसके लिए भी कोर्ट से अनुमति ली जाएगी। एसपी का कहना है कि उम्मीद है कि इस टेस्ट के बाद अगले महीने इस मामले का खुलासा हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button