ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

51 साल की उम्र में तीसरा बच्चा चाहती है, बॉलीवुड एक्टर की पत्नी, सबके सामने की मांग…

मुंबई : बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेता गोविंदा और उनकी पत्नी अपने खुश मिजाज अंदाज के चलते हमेशा सुर्खितों में रहते हैं। आज कल कपल कई बड़े रियलिटी शो में गेस्ट बनकर पहुंचते हैं। गोविंदा और उनकी पत्नी जिस भी शो में जाते है वहां का माहौल बदल जाता है। ऐसा कुछ देखने को मिलेगा आपको इंडियन आइडल सीजन 13 के अपकमिंग वीकेंड एपिसोड में। इस एपिसोड में गोविंदा और धर्मेंद्र गेस्ट बनकर आ रहे हैं। वहीं गोविंदा के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी गेस्ट बनकर आएंगे। गोविंदा के बेटे पहली बार टीवी पर नजर आने वाले हैं। दर्शकों के लिए यह एपिसोड बहुत ज्यादा एंटरटेनिंग होने वाला है। (Govinda’s wife wants third child)

READ ALSO-Bf ने अपनी Girlfriend से होटल में ले जाकर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, नशीली पदार्थ पिलाकर किया बेहोश…रेप वीडियो वायरल करने की दी धमकी

गोविंदा की पत्नी ने रखी तीसरे बच्चे की डिमांड
गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता की मस्ती आप इंडियन आइडल के प्रोमो में देख सकते हैं। इस प्रोमों के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच गया है। इंडियन आइडल के मंच पर सुनीता आहूजा ने ऐसी बात कह दी है जिसने सभी को चौंका दिया है। नेशनल टेलीविजन पर सुनीता आहूजा ने पति गोविंदा से एक और बच्चे की डिमांड कर दी है। सुनीता आहूजा ने अचानक से इतना बड़ा स्टेटमेंट क्यों और किस वजह से दिया है?

इंडियन आइडल गेस्ट बनकर पहुंचे गोविंदा के बेटे
प्रोमो में दिखाया गया है जैसे ही यशवर्धन स्टेज पर एंट्री लेते हैं, तो आदित्य सभी को याद दिलाते हैं कैसे पिछली बार जब गोविंदा और सुनीता शो का हिस्से बने थे तो अहम खुलासा हुआ था। सुनीता ने बताया था जब वो प्रेग्नेंट थीं, तो गोविंदा ने पत्नी के आगे धर्मेंद्र की फोटो रखी और कहा- ऐसा ही हैंडसम बेटा चाहिए। इस पुरानी बात को याद दिलाने के बाद सुनीता ने मजेदार डिमांड कर दी। जो सुनने के बाद वहां पर मौजूद लोगों की हंसी नहीं रुकी।

READ ALSO-स्कूल फंक्शन में इस लड़की ने किया “दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी” डांस, वीडियो देख लोगों ने की जमकर तारीफ…

मां की बात सुनकर शरमाए यशवर्धन
सुनीता आहूजा ने कहा- ची ची, यश पेट में था तो धरम जी का फोटो दिया मुझे, तो मैंने इतना अच्छा प्रोडक्ट निकाल दिया। आज साक्षात धरम जी को देखा है तो चलो घर चलकर एक और प्रोडक्ट निकालते हैं। सुनीता कपूर की इस बात को सुन जजेज, होस्ट और ऑडियंस ठहाके मारकर हंसती है। यशवर्धन मां की बात सुन शरमा जाते हैं, गोविंदा सीट पर खड़े होकर हंसते हैं। धर्मेंद्र सुनीता की तारीफ में कहते हैं- सुनीता आप लविंग भी हैं और लाइवली भी। गोविंदा और सुनीता की शादी 1987 में हुई थी। कपल के दो बच्चे हैं। बेटी टीना और बेटा यशवर्धन। (Govinda’s wife wants third child)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button