बड़ी खबर

Airtel Spacial Offer: एयरटेल ग्राहकों के लिए खुशखबरी ! मात्र 299 में 2GB रोज पूरे 1 साल के लिए, यहाँ जाने procedure

एयरटेल भारत की एकमात्र ऐसी टेलीकॉम प्राइवेट कंपनी है जो देश भर में दूसरे नंबर पर है एक नंबर पर जिओ और एयरटेल और दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा यूज होने वाले टेलीकॉम प्राइवेट कंपनी एयरटेल है या माना जाता है कि स्पीड सबसे ज्यादा दिया जाता है लेकिन लगातार महंगाई बढ़ने के कारण लोग अपना रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हैं ऐसे में एयरटेल अपने ग्राहकों को एक नया ऑफर लाया है इस ऑफर के तहत कम दामों में बेहतर सुविधा पूरे 1 साल के लिए दिया जा रहा है इसका फायदा ग्राहकों को दिया जा रहा है आप लोग भी इसका लाभ उठा सकते हैं कैसे इसका लाभ उठाना है किसको किसको या ऑफर मिला है यह पूरी जानकारी नीचे गई है ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें.

ये भी पढ़ें :- Holidays Breaking: फिर से सभी स्कूल कॉलेज होंगे बंद! मिलेंगी लम्बी छुट्टी…

इस प्लान के अंतर्गत आप सभी को बिल्कुल ही फ्री में डेढ़ जीबी डाटा प्रत्येक दिन साथ ही साथ एक साथ में प्रत्येक दिन और कॉलिंग अनलिमिटेड की सुविधा दी जा रही है जिसके रिचार्ज करने की प्रक्रिया है हमारी इस आर्टिकल के माध्यम से बताई गई है जिसके लिए नीचे महत्वपूर्ण जानकारियां दी गई है जिसे आप सभी छात्र एवं छात्राएं ध्यानपूर्वक देखते हुए अपने इस रिचार्ज को करें।

एयरटेल का प्लान कैसे यूज़ करें
एयरटेल के द्वारा यह प्लान आपने पूछी ग्राहकों को दिया जा रहा है यह प्लान कर आंखों को दिया जा रहा है जो लगभग 1 से 2 साल पुराने हैं लगातार एयरटेल के साथ जुड़े हुए हैं और वह रेगुलर रिचार्ज करवाते हैं वैसे ग्राहकों को मोबाइल पर s.m.s. के जरिए या ऑफर दिया जा रहा है साथी रिचार्ज करने वाले ऑप्शन में भी या ऑफर दिखाई दे रहा है रिचार्ज करने के लिए नीचे दिए गए महत्वपूर्ण स्टेप को फॉलो कर आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं.(Airtel Spacial recharge Offer)

ये भी पढ़ें :- Pension Yojana : अब हर महीने पति-पत्नी को मिलेगा 10,000 की पेंशन, जल्दी करें आवेदन

महत्वपूर्ण स्टेप Recharge Step
● Airtel 3 महीने रिचार्ज प्लान को करने के लिए सबसे पहले Airtel Thanks App डाउनलोड करें प्ले स्टोर से।

● उसके बाद आप सभी को Airtel Thanks App ओपन करना है।

● फिर आप सभी को Letest Offer ऑप्शन पर क्लिक करना है।

● इसमें आप सभी को ₹299 प्लान नजर आएगा।

● उस रिचार्ज प्लान पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें।

● और अपने अकाउंट से ₹299 को जमा करते रिचार्ज को सफलतापूर्वक पूरा करें।

● जिसके बाद ऐसा भी ₹299 में बिल्कुल ही कम दामों में 1 साल की वैधता का प्लान यूज कर सकते हैं।

इस प्लान के साथ-साथ क्या मिलेगा
एयरटेल के द्वारा इस प्लान में 2GB रोज और एस एम एस प्रतिदिन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग पूरे 1 साल के लिए दिया जाएगा साथ ही साथ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी पूरे 1 साल का मिलेगा जिसका मजा क्रिकेट देखने एवं अनसब्सक्रिप्शन वाले शो को देखने में इस्तेमाल कर सकते हैं.

ऑफर न मिलने पर क्या करें
अगर आपको या ऑफर नहीं मिलता है तो टेंशन नहीं लेना है क्योंकि यह ऑफर पूछी चुनिंदा ग्राहकों को ही दिया गया है इसीलिए हो सकता है अगली बार एयरटेल के द्वारा जारी ऑफर में आपका नाम आ सकता है इसीलिए इंतजार करना है और हमारे ग्रुप के साथ जुड़े ताकि लगातार इसी तरह से खबर मिलती रहे क्योंकि एयरटेल समय-समय पर इस तरीके के ऑफर ग्राहकों को देते रहती है.

S.m.s. के जरिए मिलेगा ऑफर
एयरटेल ग्राहकों को रिचार्ज प्लान समाप्त होने के बाद ग्राहकों को सस्ते दामों में बेहतर सुविधा के लिए मोबाइल पर मैसेज देती है ऐसे में अगर आपको भी 299 में पूरे 1 साल के लिए 2GB डाटा अगर मिलता है तो आपका मैसेज मिल जाएगा उस मैसेज को आने के बाद वहीं पर लिंक मिलेगा उस लिंक पर दबाकर अपना रिचार्ज कर सकते हैं.(Airtel Spacial recharge Offer)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button