देशबड़ी खबर

प्यार में मुस्लिम प्रेमी ने प्रेमिका से किया संबंध, प्रेमिका ने कर ली खुदकुशी

झारखंड। झारखंड में इन दिनों लगातार धर्मांतरण के मामले प्रकाश में आ रहे हैं. झारखंड की राजधानी रांची के खलारी थाना क्षेत्र के मोहननगर उड़िया धौड़ा में एक नाबालिक युवती से धर्मपरिवर्तन का दबाव बनाए जाने के कारण तनाव में आकर आत्महत्या कर ली है. मृतक बच्ची के परिजनों ने उसके कथित प्रेमी (गोलू अंसारी ) को आरोपी बनाते हुए खलारी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतिका के नाबालिग प्रेमी को हिरासत में लेते हुए बाल सुधार गृह भेज दिया है.(girlfriend committed suicide)

हालांकि इस मामले में पीड़ित नाबालिक बच्ची के परिजनों का कहना है कि उनकी मृतक बच्ची नाबालिग है जबकि आरोपी युवक गोलू अंसारी बालिग है उसकी उम्र 20 वर्ष से ज्यादा है. जबकि स्कूल सर्टिफिकेट और आधार कार्ड के मुताबिक वह नाबालिक है. पुलिस उम्र को लेकर जांच कर रही है. धर्म परिवर्तन के दबाव में एक हिंदू युवती द्वारा उठाया गए कदम के बाद हिंदू संगठनों में उबाल है. आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुलिस पर मामले की निष्पक्ष जांच कर लव जिहाद और धर्मांतरण जैसे गिरोह को संचालित करने वाले कुंठित मानसिकता के अल्पसंख्यक लोगों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की गई है.

आरोपी ने बेटी से बनाए संबंध मृतक बच्ची के पिता सोनू राम द्वारा खलारी थाने को दी गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपी युवक (सोनू अंसारी ) ने खुद को हिंदू बतला कर अपना धर्म छुपाकर पिछले पिछले कई वर्षों से उनकी बेटी वह अपने प्यार में फंसा कर एक मंदिर में शादी कर ली थी. शादी करने के बाद युवक अक्सर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाया करता था. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी करता था. लगातार बनाए गए शारीरिक संबंध के कारण मृतक बच्ची गर्भवती हो गई थी और उसका 1 साल का बेटा भी है

OM SAI PROPERTIES & REAL ESTATE DEAL ALL TYPES OF PLOT HOME & BUNGLOWS

कथित प्रेमी युवक का भेद खुलने पर वह नाबालिक युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था, जिसे आज ही जाकर नाबालिक युवती ने खौफनाक कदम उठाते हुए आत्महत्या कर ली है. दूसरी ओर आरोपी युवक का कहना है कि वह मृतक युवती को पिछले कुछ महीनों से ही जानता था वह बच्चा उसका नहीं है. उसने आरोप लगाया कि मृतका युवती का किसी और युवक के साथ प्रेम प्रसंग था, जिससे यह बच्चा जन्मा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.हालांकि खलारी थाना प्रभारी फरीद आलम ने बतलाया कि आरोपी युवक के स्कूल सर्टिफिकेट और आधार कार्ड के मुताबिक वह नाबालिग है. इसके बाद पुलिस ने जुवेनाइल जस्टिस कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है(girlfriend committed suicide)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button