बड़ी खबर

काले रंग के खतरनाक सांप के साथ लेटी दिखी बच्ची, लोगों के होश उड़ा रहा है, देख वीडियो

Girl lying with snake सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन सांपों (Snakes) से जुड़े रोमांचक और हैरान करने वाले वीडियो (Viral Video) देखने को मिल जाते हैं. वैसे तो असल जिंदगी में अधिकांश लोग सांपों से बहुत ज्यादा डरते हैं, जबकि कई लोग बेखौफ होकर सांपों के साथ खेलते या फिर उन्हें पकड़ते हुए दिखाई देते हैं. हैरानी तो तब होती है,

ये भी पढ़े :- 11 सकल के बच्चा बना टीवी रिपोर्टर,स्कुल में घुसकर खोल दिया स्कुल की पोल, देखे वीडियो

जब छोटे बच्चों का सांपों के साथ निडर अंदाज देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है. वीडियो में एक छोटी सी लड़की (Girl) बड़े और काले रंग के खतरनाक सांप (Dangerous Snake) के साथ मस्त होकर लेटी हुई दिखाई दे रही है. सांप के साथ लड़की का बेखौफ अंदाज लोगों को बेहद हैरान कर रहा है. सांप भी बच्ची को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाता है.

Girl lying with snake इस हैरान करने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर snakemasterexotics नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘हम चिल कर रहे हैं.’ वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाओं में जहां कई लोगों ने लड़की के लिए चिंता जाहिर की है तो वहीं कई लोगों ने उसे बहादुर भी बताया है.

ये भी पढ़े :- फ्लैट में सेक्स रैकेट : 500 रुपये में तय हुआ सौदा, फिर लाई गईं सात शादीशुदा महिलाएं, सच सामने आया तो सब सन्नफ्लैट में सेक्स रैकेट : 500 रुपये में तय हुआ सौदा, फिर लाई गईं सात शादीशुदा महिलाएं, सच सामने आया तो सब सन्न

Girl lying with snake वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची फर्श पर लेटी हुई है और एक काले रंग का लंबा सा सांप उसके ऊपर रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है. यह सांप बच्ची के पैरों से होते हुए उसके पेट, चेहरे और फिर सिर की तरफ आगे बढ़ता है. इस दौरान बच्ची को सांप से जरा सा भी डर नहीं लगता है और वो मुस्कुराती हुई नजर आती है. खतरनाक सांप के साथ बच्ची का यह बेखौफ अंदाज लोगों के होश उड़ा रहा है.

देखे वीडियो

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button