बड़ी खबर

बच्ची ने होमवर्क नहीं किया तो हाथ-पैर बांधकर तपती दोपहरी में छत पर छोड़ दिया, तड़पती रही मासूम

होमवर्क न करने से नाराज मां ने मासूम बच्ची को ऐसी सजा दी, जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाए। सोशल मीडिया पर मां की इस हैवानियत का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मां ने बच्ची को तपती दोपहर में हाथ-पैर बांधकर पक्की छत पर लिटा दिया है। बच्ची सुलगती हुई छत पर तड़पती रही.(girl did not do her homework)

वीडियो में साफ दिख रहा है कि बच्ची तड़प रही है और चीख रही है। वो मां से दोबारा ऐसा गुनाह न करने की वादा भी कर रही है।

मां ने कहा- थोड़ी देर में नीचे ले आई थी
मामला दिल्ली के तूकमीर पुर गली नंबर 2 का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस बच्ची के घर पहुंची तो मां ने बताया कि बच्ची ने होमवर्क नहीं किया था। इसलिए हमने उसे 5-7 मिनट के लिए हाथ-पैर रस्सी से बांधकर छत पर लिटा दिया था, जिससे वह अपना होमवर्क रोज समय से करे। कुछ देर बाद हम उसके हाथ-पैर खोलकर नीचे ले आए थे.

READ ALSO-कलयुगी मां ने 15 दिन के नवजात शिशु को बेचकर ख़रीदा टीवी, फ्रिज और बाइक,शक और पैसों के लालच में उठाया ये कदम

वीडियो देख दहल जाएगा दिल

जब मां ने बच्ची को सजा देने के लिए छत पर लिटाया तो वह जलन से चीख रही थी। बच्ची का रोना सुनकर पड़ोसियों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब बच्ची की पीठ छत की गर्मी से जलती है तो वह अपनी कमर को ऊपर उठाती है, वह कभी दाएं तो कभी बाएं करवटें बदलती है। वीडियो देखकर यूजर्स बच्ची के लिए परेशान हो रहे हैं और मां की इस हरकत पर सवाल उठा रहे हैं.(girl did not do her homework)

READ ALSO-कलयुगी मां ने 15 दिन के नवजात शिशु को बेचकर ख़रीदा टीवी, फ्रिज और बाइक,शक और पैसों के लालच में उठाया ये कदम

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button