क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: सब्जी के आड़ में कर रहे थे गांजा तस्करी, ढ़ाई क्विंटल गांजा जब्त…

रायगढ़: पुलिस ने भटली के पास वाहन को पकड़ा जानकारी के मुताबिक सरिया पुलिस police नियमित जांच के सिलसिले में थाना क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही थी। इस बीच भटली चौक में गोभी सब्जी cabbage vegetable के आड़ में एक युवक ने उड़ीसा odisha से गांजा तस्करी ganja smuggling करते समय सरिया पुलिस के हत्थे चढ़ा।

पुलिस को देखते ही आरोपित युवक गाड़ी छोड़कर भागने का प्रयास किया। लेकिन सरिया पुलिस police ने धर दबोचा। सरिया थाना प्रभारी प्रमोद यादव pramod yadav ने बताया कि ओडिसा odisha से माजदा मेटाडोर गाड़ी में सब्जी के आड़ में करीब ढाई क्विंटल गांजा लाते समय पकड़ा गया है।

आरोपित युवक मध्य प्रदेश madhya pradesh के दमोह जिले का बताया जा रहा है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि ओड़िसा से गांजा ला रहा था । और मध्य प्रदेश में ले जा रहा था। माजदा गाड़ी बिलासपुर bilaspur का बताया जा रहा है। जिसे आरोपित युवक ने किराए में लेकर गांजा ganja परिवहन कर रहा था।

वही वाहन में टमाटर के कैरेट तथा बोरी में पत्ता गोभी भरा हुआ था। इसके बीच मे शातिराना तरीके से पुलिस police को चकमा देने के उद्देश्य से गांजा छिपाया था। थाना प्रभारी प्रमोद यादव pramod yadav के बताए अनुसार ढाई क्विंटल गांजा की कीमत लगभग 25 लाख 25 lakh रुपए एवं माजदा गाड़ी की कीमत 5 लाख रुपये तथा आरोपित के कब्जे से एक मोबाइल जप्त किया गया। इस मामले में पुलिस police आगे की कार्रवाई कर रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button