ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

Crime News : युवक ने इंस्टाग्राम पर लड़की से की दोस्ती, मिलने के लिए बुलाया, फिर किया रेप

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया. गोमती नगर के लोहिया पार्क में मंगलवार सुबह एक 15 साल की लड़की के साथ उसके 20 वर्षीय दोस्त ने दुष्कर्म किया. लड़की से युवक का परिचय सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर हुआ था. लड़की के माता-पिता ने इसकी शिकायत गोमती नगर थाने में की. (friendship on instagram)

READ ALSO-BREKING: अब काम के दौरान मोबाइल इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे सरकारी कर्मचारी, इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश

पीड़ित नाबालिग लड़की के मां-बाप ने बताया कि बेटी अपनी मां के स्मार्टफोन पर इंस्टाग्राम चलाती है. इंस्टाग्राम पर ही उसकी दोस्ती विद्या सागर कुशवाहा नाम के एक युवक से हो गई. कुछ हफ्तों तक दोनों में बातचीत चलती रही. इसके बाद युवक ने बेटी को मिलने के लिए बुला लिया. बेटी भी उसके झांसे में आकर मंगलवार सुबह लोहिया पार्क में मिलने चली गई. वहां युवक विद्या सागर कुशवाहा ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया.

READ ALSO- BIG BREAKING: पड़ोसी ने आठ साल की बच्ची को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकार दंग रह जाएंगे आप

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी विद्या सागर कुशवाहा ने बेटी से रेप के बाद खून से लथपथ छोड़ दिया. वह किसी तरह घर पहुंची और अपनी बड़ी बहन को आपबीती सुनाई. घटना की जानकारी जब उन लोगों को हुई तो वह बेटी को इलाज के लिए झलकारी बाई अस्पताल ले गए. (friendship on instagram)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button