Madhya pradeshmp newsक्राइमदेशबड़ी खबर

दोस्त बना दुश्मन चाकू से काटा प्राइवेट पार्ट, जाने क्या है पूरा मामला, पढ़े पूरी खबर…

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गर्लफ्रेंड से बात करने पर नाराज युवक ने दोस्त का प्राइवेट पार्ट चाकू से काट दिया। पीड़ित को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है और वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना महिदपुर थाना क्षेत्र के गांव चोरवासा बडला की है। इस मामले में एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि राजस्थान का रहने वाला पीड़ित और नागदा निवासी भैरूलाल बैरागी दोनों दोस्त हैं। दोनों एक ही कंपनी में काम करते हैं। दोनों मंगलवार को कंपनी के काम से पिकअप से जा रहे थे। इस दौरान भेरूलाल अपनी गर्लफ्रेंड से पीड़ित के फोन पर बात पर लेकर विवाद करने लगा। पीड़ित ने यूरिन के लिए भेरूलाल से गाड़ी रोकने को कहा।

तभी आरोपी भड़क गया और उसने पीड़ित पर लोहे की राड से हमला कर दिया। उसके सिर और हाथ पर चोट लगने से वह गंभीर रूप घायल हो गया। इसके बाद आरोपी ने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया और उसे घायल हालत में छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले में पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपी के खिलाफ धारा 326 में सहित अन्य धाराओं के तहत केस कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button