क्राइमदेशबड़ी खबर

गर्भवती बहू के साथ ससुर ने किया ये घिनौना काम, पति ने कहा- अब तुम मेरी पत्नी नहीं अम्मी हो…

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक ससुर ने अपनी ही बहू को हवस का शिकार बना लिया। आरोपी ससुर ने घटना को अंजाम तब दिया जब बहू प्रेग्नेंट थी। पीड़िता ने आरोपित पति और ससुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना इलाके का है। महिला का आरोप है कि एक साल पहले मीरपुर थाना इलाके के गांव के एक युवक से महिला की शादी हुई थी। निकाह के बाद से ही ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था। पांच जुलाई को पति अपनी मां को दवाई दिलाने गया था, तभी ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा धमकी भी दी।

इस बात की जानकारी महिला ने अपने पति को बताया, तो उसके पति ने भी महिला से मारपीट किया। महिला के अनुसार पति ने कहा कि शरीयत के अनुसार मेरे पिता ने तुमसे शारीरिक संबंध बना लिए हैं, अब मैं तुम्हें नहीं रख सकता, अब तुम मेरी पत्नी नहीं बल्कि मेरी मां हो।

मायके जाकर दर्ज कराई FIR

पीड़िता अपने पीहर जाकर काफी दिनों के इंतजार के बाद 5 सितंबर 2023 को मीरापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में तुरंत आरोपी ससुर और शौहर के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 में केस दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button