क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

पिता बना अपनी ही बेटी का कातिल,गुस्से में आकर अपनी बेटी को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला

father killed his daughter रायगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस ने युवती की गुमसुदगी और बाद में लाश मिलने की गुत्थी को सुलझा लिया है। दरअसल तीन दिन पहले एक लड़की लापता हुई थी जिसकी बाद में लाश मिली। अब पुलिस ने जांच के बाद खुलाशा किया है की लड़की का कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका पिता ही है। मामला कापू थाना क्षेत्र का है।

read also-राजधानी के मॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट,ग्राहक बन कर पहुंची पुलिस, मिला कंडोम का ढेर

father killed his daughter मिली जानकारी के अनुसार 14 जुलाई को ग्राम कवई जमरगा में एक कोरवा लड़की की अर्धनग्न अवस्था में श्मशान में शव मिली। जिसके बाद शव की पहचान 14 वर्षीय लड़की के रूप में की गई। लड़की के पिता ने बताया कि 11 जुलाई को रथ यात्रा के दिन से उसकी पुत्री गायब थी, उसने युवती को खोजा लेकिन वो नहीं मिली।
पुलिस को पिता शनिराम कोरवा द्वारा दिए गए बयान पर संदेह हुआ तब इस संबंध में लड़की की मां और पड़ोसियों से पूछताछ की गई। जिस बाद पर सभी ने युवती की हत्या का संदेह पिता पर ही जताया।

read also-घूमाने के बहाने चलती कार में 10वीं की स्टूडेंट से गैंगरेप, लड़की को शराब पिलाकर हैवानों ने दिया घटना को अंजाम

father killed his daughter जिसके बाद पुलिस ने युवती के पिता से कठोरता से पूछताछ की। काफी देर तक चली पूछताछ के बाद शनिराम ने अपना गुनाह कबूला और पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री कई युवकों से बातचीत करती थी। इस बात को लेकर उसने अपनी पुत्री को कई बार डांट फटकार भी लगाने की बात कही। लेकिन जब रथ यात्रा के दिन बेटी को एक युवक के साथ श्मशान घाट में देखे जाने की जानकारी उसे मिली। तब वह रोष में आकर डंडा उठाकर उसे खोजने के लिए श्मशान की और निकला गया। शमशान घाट में जैसे ही वह पहुंचा तो देखा की पुत्री एक लड़के के साथ थी।

read also-सेंट्रल बैंक के संयुक्त खाते से खाताधारकों के हस्ताक्षर बगैर,लाखो रुपए का हुआ आहरण

father killed his daughter सके बाद लड़की के पिता को देख कर लड़का वहां से भाग गया, जिसके बाद आक्रोशित पिता ने गुस्से में अपनी बेटी के सिर पर डंडे से अंधाधुन हमला कर दिया। हमले में नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी पिता ने अपराध को छिपाने और पुलिस को गुमराह करने के लिए पुत्री के कपड़ों को निकालकर उसे झाड़ी में छुपा दिया। पुलिस ने आरोपी शनिराम कोरवा को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ IPC की धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर उसे रिमांड पर भेजा दिया है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button