बड़ी खबर

जबरदस्त वायरल हो रहा सपना चौधरी का नया वीडियो, यहाँ देखें एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज …

अपने हरियाणवी डांस और देसी अंदाज के लिए देश भर डांसर सपना चौधरी सभी के दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस जैसी स्टेज पर दिखती हैं एकदम सिंपल वैसे ही वो रियल लाइफ में भी सिंपल रहना पसंद करती हैं. लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी अपने घर में बिना किसी ग्लैमर और नाज-नखरे के एक दम सादा जीवन जीती है. हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.(Sapna Choudhary’s new video)

घर में पोछा लगती सपना चौधरी

बता दें कि ये सपना चौधरी का कोई नया नहीं बल्कि पुराना वीडियो है, जिसे उनके फैंस अब देखना काफी पसंद कर रहे हैं और ऐसे में ये अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये हसीना अपने घर की साफ-सफाई करती दिखाई दे रही हैं. सपना घर में पोछा लगा रही हैं और दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान उनका ही गाना टीवी में चल रहा है.

read more- BREKING NEWS: शादी के छह दिन बाद सोने-चांदी के गहने लेकर भागी लुटेरी दुल्हन , जाने पूरा मामला

इसे भी पढ़ें टिकटों की बिक्री, अब तक बिक चुके हैं 5 लाख से ज्यादा टिकट …

माना जा रहा है कि सपना का ये वीडियो उनके पति ने ही रिकॉर्ड किया है. जैसे ही सपना को पता चला की मोबाइल में उनका वीडियो बन रहा है तो मुस्कुराती और पोज देती भी दिखाई दीं.

सपना चौधरी का करियर

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी, तो वहीं आज से समय में सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्ज करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं.

read more- आठ बार जम्पा के शिकार बने विराट,भारत की छह विकेट से जीत,ऐसे जाल में फंसाया

म्यूजिक वीडियो के लिए लेती हैं इतने लाख

बता दें कि सिर्फ स्टेज शो ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी सपना चौधरी लाखों में भारी भरकम फीस चार्च करती हैं. एक अनुमान के मुताबिक वो एक गाने के 50 लाख रूपए तक लेती हैं. वहीं सपना का हर गाना जबरदस्त हिट रहता है.(Sapna Choudhary’s new video)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button