mp newsक्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

MP आर्मी ट्रक, कार और बस की जोरदार टक्कर से, 2 की मौके पर मौत, 11 घायलों में 3 की हालत गंभीर…

राजगढ़: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में भीषण हादसा हो गया। कुरावर थाना क्षेत्र के पीलूखेड़ी में सोमवार सुबह आर्मी ट्रक, कार और यात्री बस की आपस में भिड़ंत हो गई। हाईवे पर हुए हादसे में दो लोगों की की मौत हो गई। सूचना पर आसपास के लोग, आर्मी और पुलिस जवान पहुंचे। ट्रक में फंसे जवानों को निकाला। हादसे में 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं। 3 गंभीर हैं। बता दें कि पहले हादसे में पांच लोगों की मौत की सूचना मिली थी।

रेलिंग तोड़कर मकान में जा घुसी बस
पुलिस के मुताबिक, सेना का ट्रक और कार भोपाल से ब्यावरा की ओर आ रहे थे। कार ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान कार का अगला हिस्सा ट्रक के अगले हिस्से से टकराया गया। बैलेंस बिगड़ा तो ट्रक सड़क की दूसरी लेन में जा घुसा। ब्यावरा से भोपाल जा रही बस सामने से ट्रक से टकरा गई। ट्रक से टक्कर के बाद बस रोड की रेलिंग तोड़कर सर्विस लेन को पार करते हुए साइड में बने एक मकान में घुस गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों ही गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं।

पांच की मौत से मच गया था हड़कंप
बस क्लीनर ओम ओरी निवासी गुना की हादसे में मौत हुई है। नरसिंहगढ़ निवासी एक यात्री की भी मौत हुई है। यात्री बस में बैठकर भोपाल जा रहा था। टक्कर के बाद वह नीचे गिर गया। घायलों के साथ भोपाल भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि अभी पूरी जानकारी स्पष्ट नहीं मिल पाई है। प्राथमिक जानकारी में पुलिस ने सेना के दो जवान समेत 5 लोगों की मौत की बात कही थी। घटनास्थल और घायलों की जांच के बाद दो लोगों की मौत की बात साम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button