देशबड़ी खबर

शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने रील स्टार को दी मौत की सजा

ग्रेटर नोएडा | ग्रेटर नोएडा में एक लड़के को इंस्टाग्राम पर 12 साल बड़ी युवती से प्यार हो गया। प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी और प्रेमिका ने पहले एक साथ मिलकर शराब पार्टी की। इसके बाद लड़के ने युवती को नशे में मार डाला। इसके बाद शव को गांव के तालाब में फेंक दिया। शव बरामद होने के बाद मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू की। तब मामले का खुलासा हुआ। दरअसल, बिसरख थाना पुलिस को 18 मई को सूचना मिली थी कि हैबतपुर गांव के तालाब में एक युवती का शव पड़ा है। पुलिस ने शव को निकलवाया, जो एक-दो दिन पुराना लग रहा था। उसके हाथ की नस को काटा गया था और हाथ पर साहिबा नाम लिखा हुआ था। (drunk killed)

पुलिस ने शिनाख्त कराई, तो पता चला कि साहिबा हैबतपुर में ही किराए के मकान में रहती थी। वह मूल रूप से निठोरी रोड लोनी (गाजियाबाद) की रहने वाली थी। उसके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया। साहिबा के भाई शकील ने केमराला, दादरी के रहने वाले बहन के प्रेमी जितेंद्र भाटी पर हत्या का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस प्रेमी की तलाश में जुट गई। पुलिस ने शनिवार रात जितेंद्र को गिरफ्तार कर हत्याकांड के बारे में पूछताछ की। जितेंद्र ने जो बताया, उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

जितेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया की नवंबर 2022 में साहिबा से मेरी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। इसके बाद हम दोनों काफी करीब आ गए। इसके बाद दिसंबर 2022 से साहिबा गाजियाबाद से आकर नया हैबतपुर में किराए के मकान में रहने लगी। मैं उसके कमरे में अक्सर मिलने जाता था, तो लोग हम दोनों के बारे में पूछते थे। इसलिए जनवरी से हम दोनों एक-दूसरे को पति-पत्नी बताकर एक ही कमरे में साथ रहने लगे। किसी को शक न हो, इसके लिए साहिबा मांग में सिंदूर भी लगाने लगी। मैं जब साहिबा के साथ रहने लगा, तो मुझे पता चला कि वह बहुत ज्यादा शराब पीती है। जितेंद्र ने बताया, ”मेरी उम्र 22 साल है, जबकि साहिबा की 34 साल की थी। वह आए दिन मुझसे शादी करने का दबाव बनाती थी। वह उम्र में भी मुझसे ज्यादा थी, इसलिए मैं उससे शादी नहीं करना चाहता था। हम दोनों लोग अलग-अलग धर्म के थे। इसलिए परिवार वालों ने भी हम दोनों से नाता तोड़ लिया था।” (drunk killed)

जितेंद्र ने बताया, ”15-16 मई की रात को हम दोनों एक साथ कमरे पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान साहिबा ने मुझ पर शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। वह बार-बार शादी करने की रट लगाए थी। मैं उसकी इस बात से तंग आ चुका था। इसी के चलते शराब के नशे में हम दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। उसने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी। इसका फायदा उठाकर मैंने किचन से चाकू उठाया और उसके बाएं हाथ की नस काट दी। इसके बाद मैं नशे में ही सो गया।

करीब 3 घंटे बाद जब मैं जागा, तो देखा कि पूरे कमरे में चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था और साहिबा की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मैं घबरा गया। आनन-फानन में पूरे कमरे को साफ किया। साहिबा की लाश को कंधे पर लेकर पास के ही तालाब में फेंक आया। डीसीपी सेंट्रल नोएडा राम बदन सिंह ने बताया, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की के भाई की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। (drunk killed)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button