क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबरसूरजपुर:

CG CRIME: नशे में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार…

सूरजपुर: जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शराब के नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला रामानुजनगर थाना क्षेत्र Ramanujnagar police station area का है.

जानकारी के अनुसार, रामानुजनगर थाना अंतर्गत पंचवटी गांव निवासी विजय सिंह Vijay Singh (40 वर्ष) बीते दिन ग्राम मदनपुर में घर का छप्पर मरम्मत करने गया था. इसी दौरान दोस्तों से विवाद हो गया तो शराब Liquor पीने के बाद घर पहुंचा. पति को नशे की हालत में देख पत्नी बिंदु (30 वर्ष) विवाद करने लगी और पति को फटकार लगाने लगी. पत्नी की बात सुन पति नाराज हो गया और पत्नी पर जानलेवा हमला करते हुए बेदम पिटाई कर दी.

जिससे पत्नी की मौत हो गई. घटना के बाद मौके से आरोपी पति फरार हो गया. मामले की सूचना पर रामानुजनगर पुलिस Ramanujnagar police मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. वहीं घटना के बाद फरार आरोपी पति को पुलिस Police ने गिरफ्तार कर लिया है. जहां आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल किया है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button