क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबररायगढ़

Chhattisgarh: ड्राइवर ट्रक में सोता रहा चोरों ने पार कर दी 200 लीटर डीज़ल, पढ़े पूरी खबर…

रायगढ़: रायगढ़ जिले के तमनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कसडोल में सड़क किनारे खड़ी हाईवा से 200 लीटर डीजल 200 liter diesel चोरी का मामला सामने आया है। सुपरवाईजर की रिपोर्ट के बाद पुलिस Police ने अज्ञात शख्स के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तमनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कसडोल Kasdol निवासी ललित साहू ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह बेहरा एसोसिएट झिंकाबहाल में सुपरवाईजर के पद पर कार्यरत है। उसके द्वारा वहां के सभी वाहनो का देख रेख किया जाता है। 20 जून की रात करीब 2.30 बजे के आसपास वह वाहनो को चेक करने लिबरा पहुंचा था।

ललित साहू साहू ने बताया कि कंपनी Company का हाईवा क्रमांक सीजी 13 एआर 7767 जो कि प्लाईएश में चलता है। हाईवा का चालक वाहन को खड़ी कर अपनी सीट पर सोया Sleep हुआ था और इस बीच उसके द्वारा गाड़ी को चेक करने पर देखा कि डीजल Disele का टंकी खुला हुआ था इसके बाद जब उसने ड्रायवर को उठाकर इस संबंध में पूछताछ की गई तो उसने इस संबंध में कोई जानकारी नही होना बताया गया।

चोरी की आशंका के मद्देनजर जब ड्रायवर Driver से डीजल टंकी को चेक कराया जिसमें करीब 30 लीटर डीजल बचा हुआ था, उक्त वाहन से करीब 200 लीटर को किसी अज्ञात शख्स के द्वारा खडी गाडी से डीजल चोरी कर लिया गया। चोरी गए डीजल की कीमत 18 हजार 892 रूपये बताई जा रही है। जिसके बाद मामले की शिकायत थाने Police station में की गई। बहरहाल तमनार पुलिस ने बेहरा एसोसिएट सुपरवाईजर की रिपोर्ट के बाद अज्ञात डीजल चोर के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button