क्राइमगरियाबंदछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: जतमई माता मंदिर के दानपेटी हुई चोरी, मामला दर्ज…

गरियाबंद: गरियाबंद के जतमई मंदिर में एक बार फिर चोरी की घटना हुई है। जतमई माता मंदिर के पास स्थित महाकाल मंदिर में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। चोर दान पेटी में रखे रुपए उड़ा ले गए। सुबह जब मंदिर के पुजारी पूजा करने पहुंचे तो दान पेटी का ताला टूटा हुआ मिला। घटना रविवार की रात की है। कांच से बनी दान पेटी में दानदाताओं की ओर से चढ़ाए गए रुपए साफ तौर पर दिखाई देते थे। चोर को दान पेटी तोड़ते समय हाथ में चोट लगी होगी, क्योंकि मंदिर के अंदर खून फैला हुआ था। चोर जिधर से भागा है, वहां भी

खून के छींटे फैले हुए थे।
घटना की जानकारी छूरा पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच के लिए डॉग स्क्वॉड का टीम भी बुलाई गई। जतमई मंदिर में चोरी की यह पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी चोरी हो चुकी है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर आसपास का कोई हो सकता है। हैरानी की बात है कि मंदिर परिसर में अलग-अलग जगहों पर लगभग 16 CCTV कैमरे लगाए गए हैं, जिसमें से एक भी कैमरा चालू नहीं है।

ऐसे में लाखों खर्च कर की गई व्यवस्था का कोई मतलब ही नहीं रहा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। थाना प्रभारी दिलीप मेश्राम ने बताया की मौके पर डॉग स्क्वॉड की टीम आई थी। जांच की गई है। दान पेटी के कांच को पत्थर से तोड़ा गया है। अभी कोई तथ्य सामने नहीं आया है। संचालन समिति को CCTV कैमरे को जल्द ठीक करवाने कहा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button