क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

पेड़ कार पेड़ से टकराने से, डॉक्टर की सड़क हादसे में मौत…

कोरबा: कोरबा एनटीपीसी टाउनशिप के भीतर एक कार हादसे का शिकार हो गई. इस दुर्घटना में एनटीपीसी अस्पताल में तैनात सीनियर मेडिकल ऑफिसर और जेनरल फिजिशियन डॉक्टर विशाल तिवारी की मौत हो गई. वे महज 31 साल के थे. सोमवार रात 11 बजे वह एनटीपीसी कॉलोनी के भीतर अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान सड़क के किनारे मौजूद पेड़ से उनकी कार टकरा गई. इसके बाद उन्हें घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन खून नहीं रुकने की वजह से उनकी हालत गंभीर होने लगी. जिसके बाद उन्हें कोरबा के निजी अस्पताल एनकेएच में रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया. जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. डॉक्टर विशाल तिवारी को हादसे में सिर पर गंभीर चोट लगी थी।

बताया जा रहा है कि जिस जगह हादसा हुआ. वहां सड़क के किनारे एक विशाल पेड़ है. यह पेड़ सड़क के किनारे तीखे पर मोड़ पर मौजूद है. जब डॉक्टर तिवारी अपनी कार से घर लौट रहे थे. तो इस दौरान इसी पेड़ से उनकी कार जाकर टकरा गई. डॉक्टर तिवारी पहले से बी एक बीमारी से ग्रसित थे. हादसे के बाद उनके सिर से खून बहने का सिलसिला रुक नहीं रहा था. जिसके कारण उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जिस जगह विशाल तिवारी का हादसा हुआ. वहां पहले भी 6 हादसे हो चुके है. डॉक्टर विशाल तिवारी काफी मिलनसार स्वभाव के थे. उनकी उम्र महज 31 साल थी. वह एनटीपीसी के विभागीय अस्पताल में सीनियर मेडिकल ऑफिसर और चिकित्सा जनरल मेडिसिन के पद पर कार्यरत थे. जैसे ही डॉक्टर तिवारी के मौत की खबर मंगलवार को लोगों को मिली एनटीपीसी में शोक की लहर दौड़ गई है।

“बीती रात के लगभग 11 बजे पेड़ से टक्कर होने की वजह से कार सवार डॉ विशाल तिवारी की मौत हो गई है. विभागीय अस्पताल से उन्हें एनकेएच कोरबा में रेफर किया गया था. जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ा है. वैधानिक कार्रवाई पूरी की जा रही है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button