छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़

छतीसगढ़ ऑटो केयर हीरो शोरूम में 01 लाख 77 हजार चोरी के मामले में बड़ा खुलासा,शोरूम का सेल्स मैनेजर ही निकला चोरी का मास्टर माइंड

गरियाबंद होली के एक दिन पहले नगर के छत्तीसगढ़ हीरो शोरूम में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। शोरूम का मैनेजर मयूर सिद्धपारा ही मामले का मुख्य आरोपी निकला। सफाई कर्मचारी के मदद से घटना को दिया अंजाम।जानकारी के मुताबिक मामला गरियाबंद के मुख्य मार्ग पर स्थित छत्तीसगढ़ ऑटो केयर हिरो शोरूम का है।

See Also: BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में नहीं होगी शराब बंदी, जानिए यह बड़ी वजह

दिनांक 04. 03.2023 को अज्ञात चोर के द्वारा शोरूम का ताला तोड़कर दराज में रखे 1 लाख 77 हजार रूपये नगदी तथा एक नग सीसीटीव्ही डीवीआर को चोरी कर ले जाने के सम्बंध में प्रार्थी मयुर सिद्धपुरा पिता किशोर सिद्धपुरा उम्र 34 साल निवासी लक्ष्मण चक्रधारी का मकान अम्बेडकर चौंक गरियाबंद की रिपोर्ट पर धारा 457, 380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

मामले की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए जिला गरियाबंद के उप महानिरीक्षक पुलिस एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले के दिशा-निर्देश गरियाबंद तथा स्पेशल टीम का संयुक्त रूप से विशेष टीम का गठन किया गया। विशेष टीम के द्वारा आस-पास के समस्त सीसीटीव्ही कैमरों को खंगाला गया, सीसीटीव्ही में दिनांक 05.03.2023 के शाम 04:50 बजे 02 व्यक्तियों के द्वारा शोरूम के शटर खोल कर प्रवेश करते दिखे।

See Also: महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने रायपुर पहुंची महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नीता डिसूजा

जिसकी पहचान सेल्स मैनेजर एवं सफाई कर्मचारी के रूप में किया गया। मामले को गुमराह करते हुए सेल्स मैनेजर मयुर सिद्धपुरा के द्वारा घटना के दिनांक एवं समय को गलत बताकर थाने में चोरी की रिपोर्ट की गई थी। सीसीटीव्ही का बारिकी से अवलोकन करने पर किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा शोरूम में प्रवेश करते नहीं दिखे। सेल्स मैनेजर की गतिविधियां संदिग्ध पाये जाने पर हिरासत में लेकर कड़ाई से पुछताछ किया गया।

सेल्स मैनेजर के द्वारा सफाई कर्मचारी उपेन्द्र बघेल के साथ मिलकर अपराध करना स्वीकार किया तथा घटना में प्रयुक्त पिठु बैग, हथौड़ा, पेचकस, सीसीटीव्ही डीवीआर व सम्पूर्ण रकम 1,77,000/- रू0 को व निशांदेही पर बरामद किया गया। साक्ष्य छुपाने हेतु सीसीटीव्ही डीवीआर को कोड़ोहरदी के जंगल में तोड़कर जला दिया था जिसे समक्ष गवाहों के जप्त किया गया ।
दोनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर माननीय न्यायालय भेजा गया। सिटी कोतवाली गरियाबंद एवं स्पेशल टीम के सदस्यों को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

ख़बरें और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button