क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

RAIPUR: डिलीवरी बॉय पर पिटबुल कुत्तों ने किया हमला, युवक हुआ लहूलुहान कार पर चढ़कर बचाई अपनी जान, देखे वीडियो…

रायपुर: राजधानी के अनुपम नगर में 2 पिटबुल डॉग ने डिलीवरी बॉय पर जानलेवा अटैक कर दिया. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके शरीर से काफी खून बहे. यह मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार, डिलीवरी बॉय सलमान खान डॉक्टर संध्या राव के घर पार्सल छोड़ने गया था. इस दौरान डॉक्टर के पालतू कुत्ते पिटबुल ने अपने जबड़े से युवक के हाथों को नोंच दिया और दूसरा कुत्ता उसके पैरों को काटते रहा. घटना में घायल युवक ने किसी तरह से अपनी जान बचाई और उपचार कराने अस्पताल गया. वहीं इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित युवक सलमान खान ने बताया कि वह आटो चलाता है. घटना वाले दिन शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे अनुपम नगर निवासी अक्षय राव के कहने पर जीएस ट्रेडर्स से पीव्हीसी पैनल लोड कर अपने आटो से लेकर अनुपम नगर मस्जिद के पास गया था. वह पहले भी इसके पूर्व भी अक्षय राव के यहां 3-4 बार समान छोड़ने गया हूं. लेकिन अक्षय ने उसे कभी नहीं बताया कि उसके घर में कुत्ते हैं. वह जैसे ही उसके घर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया तो अचानक अंदर से दो काले रंग के और एक सफेद भूरा-काला रंग का पीट बुल ब्रिड के कुत्ते निकल आए और उस पर हमला कर दिया.

कुत्तों से बचने के लिए वहां से रोड में भागा तो उसका पीछा कर कुत्तों ने दोनों हाथ, बायां घुटना, पेट और सीना को बुरी तरह से काटने लगे. जिसके बाद वह भाग कर कार के उपर चढ़ा और अपनी जान बचाई. वहीं आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कुत्तों को भगाया. वहीं मोहल्ले वासियों ने लहूलुहान सलमान को आरोग्य अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार हुआ. इस मामले में घायल युवक ने खम्हारडीह थाने में कुत्ते के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button