बड़ी खबरमनोरंजन

Deepak Chahar Wedding-संगीत सेरेमनी में गेंदबाज दीपक चाहर और जया भारद्वाज ने लगाए जमकर ठुमके, आप भी देखें वायरल VIDEO

Deepak Chahar Wedding- नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंजबाज दीपक चाहर बुधवार को यानी आज (1 जून) अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे, दीपक और जया की शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। शादी से पहले संगीत सेरेमनी के दौरान दीपक चाहर और उनकी होने वाली पत्नी जया भारद्वाज ने जमकर डांस किया। उनकी संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.(Deepak Chahar Wedding)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक की शादी की रश्में 30 मई से शुरू हो गई थीं, दीपक की शादी के लिए आगरा के मशहूर होटल जेपी पैलेस को वेन्यू के तौर पर बुक किया गया है, उनकी शादी में भारतीय टीम के कई क्रिकेटरों के पहुंचने की उम्मीद है.
इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को दी गई हैं, शादी की रश्में बुधवार को सुबह से शुरू हो गईं, 1 जून को शादी होने के बाद 3 जून को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। दीपक चाहर की शादी में करीब 600 लोगों को आमंत्रित किया गया है.

read also-अब मात्र 10 मिनट के भीतर घर बैठे मिलेगी मनचाही शराब,स्टार्टअप बूजी ने शुरू की सेवा

मेहमानों की बात की जाए तो जाने-माने क्रिकेटरों के अलावा करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हैं.
रिपोर्ट की मानें तो दीपक चाहर की शादी में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना, भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़, पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शामिल हो सकते हैं. दीपक चाहर के परिवार के एक सदस्य ने इनसाइडस्पोर्ट से बात करते हुए कहा, ‘एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी, विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को आमंत्रित किया गया. इन सबके शादी में पहुंचने की उम्मीद है’.

दीपक चाहर आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं, इस साल वह चोट की वजह से आईपीएल नहीं खेल पाए। बीते साल सीएसके ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दीपक चाहर गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे थे। इस दौरान जया काफी खुश थीं, क्योंकि दीपक ने उन्हें अंगूठी भेंट कर चौंका दिया था, प्रपोज करने के बाद जया ने शादी के लिए हां कर दी थी.(Deepak Chahar Wedding)

read also-उर्स (कव्वाली) को लेकर लखनपुर थाने में शांति समिति की बैठक संपन्न कार्यक्रम को लेकर हुई चर्चा प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button