Madhya pradeshक्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

2 ट्रेन में मिली 3 टुकड़ो में बटी हुई महिला की लाश, मचा हड़कंप, खुला ऐसा राज, पढ़े पूरी खबर…

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जीआरपी ने तीन हिस्सों में मिली महिला Woman की लाश की हत्या का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया कर लिया है. आरोपी खाने में नशीली दवाई drugs मिलाकर जबरदस्ती कर रहा था. विरोध करने पर उसने महिला Woman का गला घोंट दिया. जिससे की उसकी मौत हो गई. फिर बॉडी के तीन भाग कर दो अलग-अलग ट्रेनों trains में रख दिया था. फिलहाल, पुलिस Police ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है.

खाने में नशीली दवा मिलाकर कर रहा था जबरदस्ती
जीआरपी एसपी देवेंद्र सिंह ने बताया कि इस अंधे कत्ल में जीआरपी पुलिस ने सराहनीय भूमिका निभाई है और कैटरिंग का काम करने वाले आरोपी कमलेश पटेल गिरफ्तार किया गया है. रतलाम Ratlaam में पति से विवाद होने के बाद महिला ट्रेन में सवार होकर उज्जैन आई थी और अकेली प्लेटफार्म पर बैठी थी. तभी वहां कमलेश पटेल पहुंचा और बातचीत करते हुए महिला Woman को अपने साथ घर ले गया. फिर खाना खिलाने के बहाने महिला के खाने में नशीली दवा मिला दिया. जिसके कारण महिला कुछ हद तक बेहोश हो गई और फिर वह उसके जबरदस्ती करने लगा.

गला घोटकर उतारा मौत के घाट
महिला ने इसका विरोध किया तो हथियार से हमला कर दिया. जिसके कारण वह बेहोश हो गई. इसके बाद उसने ने महिला Woman का गला घोंट दिया और धारदार हथियार से शरीर को काट दिया. तीन हिस्सों में महिला Woman का शव ट्रेनों में रख दिया था, जो कि जीआरपी पुलिस Police को 8 जून को मिला. जबकि उत्तराखंड के ऋषिकेश में 9 जून को महिला का शव के अंग मिले थे. ऋषिकेश में मिले हाथ में महिला का नाम लिखा हुआ था. जिसके आधार पर पुलिस Police तलाश करती हुई रतलाम पहुंची और वहां से महिला की शिनाख्त तो हुई थी. फिर महिला के आखिरी लोकेशन उज्जैन में पाई गई.

यूपी के रहने वाला है आरोपी
वहां के सीसीटीवी खंगालने पर कमलेश की पहचान हुई और पुलिस हत्यारे तक पहुंची. घटनाक्रम में आरोपी की मुखबधिर पत्नी के माध्यम से हत्या के सबूत जुटाए गए और उसे हत्याकांड कर अहम कड़ी बनाया गया. हत्याकांड massacre की घटना में कुलसी में मुखबधिर संस्था से जुड़े लोगों का भी मदद लिया गया. पकड़े गए आरोपी accused कमलेश मूल रूप से उत्तर प्रदेश के ललितपुर का रहने वाला है और उज्जैन ujjain में हुए पिछले सिंहस्थ में घूमने के लिए उज्जैन आया था और यही पर रहकर कैटरिंग का काम करता था. फिलहाल, पुलिस आरोपी से मामले की पूछताछ में जुटी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button