क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

बेटी बना रही थी युवक के साथ अवैध संबंध, मां ने देखा तो किया ऐसा हरकत, जाने क्या है पूरा मामला, पढ़े पूरी खबर…

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने सोमवार को उसकी बेटी और बेटी के प्रेमी को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि अतर्रा थाना क्षेत्र पुलिस ने 30 जुलाई को बल्लान गांव के मजरा चक्की पुरवा में तालाब के किनारे से एक दलित महिला रजुलिया (45) का शव बरामद किया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए घटना में शामिल मृतका की बेटी नीतू और उसके प्रेमी अतुल आरख को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि इस घटना में शामिल एक अन्य आरोपी ददुवा की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला की हत्या गला दबाने के कारण गर्दन की हड्डी टूटने से हुई। अधिकारी ने बताया कि महिला की मौत के बाद पुलिस को भ्रमित करने के लिए आरोपियों ने शव तालाब के किनारे फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार मृतका की बेटी नीतू और अतुल के बीच अवैध संबंध थे। अधिकारी ने बताया कि महिला ने 29 जुलाई की रात अपनी बेटी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और दोनों को फटकार लगाई, जिससे क्षुब्ध होकर दोनों ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button