क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: बदमाशों ने युवक को बनाया निशाना, गोली चले से मचा हड़कंप, पढ़े पूरी खबर…

भिलाई: छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में शुक्रवार सुबह-सुबह गोली Firing चलने की घटना सामने आई है। सूचना मिलते ही छावनी थाना पुलिस Police मौके पर पहुंच रहवासियों से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार पूरा मामला कैंप 2 मिलन चौक के पास का है, जहां पर सुबह 9:30 बजे के आसपास दो युवक अपने घर से गली की तरफ से जा रहे थे कि तभी पीछे से आ रहे 4 से 5 लोग अपनी गाड़ी में हाथ में हथियार लिए उनका पीछा करने लगे।

रहवासियों ने बताया कि गाड़ी रोक कर दो राउंड फायरिंग Firing की गई। हालांकि फायरिंग में कोई जनहानि नहीं हुई। बताया जाता है कि इसी क्षेत्र में हुए जनवरी के समय शिवम हत्याकांड मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। अनीश Anish पेशी के लिए जाने वाला था, जिसमें वह अपने मां से पैसा लेने जा रहा था। इसी दौरान उसके पीछे चार से पांच लड़के आते हैं।

Chhattisgarh: बदमाशों ने युवक को बनाया निशाना, गोली चले से मचा हड़कंप, पढ़े पूरी खबर...
Chhattisgarh: बदमाशों ने युवक को बनाया निशाना, गोली चले से मचा हड़कंप, पढ़े पूरी खबर…

बताया यह जा रहा है कि अनीश, शिवम Shivam हत्याकांड वाले केस से जुड़ा था। इस पूरे मामले के बाद घटनास्थल पर आसपास के निवासियों की भीड़ लग गई। मौके पर छावनी थाने की टीआइ चेतन चंद्राकर Chetan Chandrakar बल के साथ क्षेत्र में मौजूद है और पास में ही मौजूद घर की सीसीटीवी कैमरे और फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

जोन अध्यक्ष जालंधर ने बताया कि पुरानी रंजिश से जुड़ा मामला है। इससे पूर्व भी इस तरह की घटना देखने को मिल चुकी है। इसी में यह भी जानकारी प्राप्त हुई कि जिस युवक के ऊपर गोली चलाई गई है उनके घर की किसी महिला Female पर भी तलवार से वार किया गया है। यह बताया जा रहा है कि उन्हें अभी अस्पताल Hospital ले जाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button