क्राइम

boy trying to impress girls- स्कूल की लड़कियों को अपने तरफ attract करने के लिए लड़का सड़क पर कर था स्टंट, तभी पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार video viral.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Uttarpradesh ghaziabad) में जहां एक तरफ गाजियाबाद पुलिस मनचलों को सबक सिखाने के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। वहीं गाजियाबाद में इस अभियान को पलीता लगाते हुए एक युवक का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें युवक स्कूल से बाहर निकलती हुई छात्राओं के सामने उन्हें आकर्षित करने के लिए बीच सड़क पर स्टंट (ghaziabad stunt viral video) करते हुए दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और लोगों ने महिला सुरक्षा व्यवस्था पर टिप्पणी करनी शुरू कर दी। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए स्टंट करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।

गाजियाबाद में हाल में ही कई ऐसे आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुए। जिनके खिलाफ पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन्हें सबक सिखाया है। उधर लड़की और महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले मनचलों के खिलाफ भी पुलिस ने विशेष अभियान चलाया हुआ है। इसके बावजूद भी एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक स्कूल से बाहर निकल रही छात्राओं के सामने बीच सड़क पर कलाबाजी करता हुआ दिखाई दिया। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने इसकी गहन जांच की तो यह वीडियो सुशीला इंटर कॉलेज के सामने का पाया गया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर कलाबाजी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।(boy trying to impress girls)

read also-BREAKING: स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, आपत्तिजनक सामान सहित दो महिला गिरफ्तार.

मनचले को पुलिस ने सिखाया सबक
एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें स्कूल से बाहर निकल रही छात्राओं के सामने बीच सड़क पर एक युवक कलाबाजी करते नजर आया।

read also-School Education Minister- स्कूल शिक्षा मंत्री के बहू ने फाँसी लगाकर की खुदखुशी, इलाके में पसरा सन्नाटा

इसका तत्काल प्रभाव से संज्ञान लिया गया तो जानकारी हुई कि यह वीडियो सुशीला इंटर कॉलेज के सामने का है। थाना सिहानी गेट पुलिस ने इसकी गहन जांच करते हुए कलाबाजी करने वाले मूल रूप से डिबाई बुलंदशहर के रहने वाले 20 वर्षीय दुष्यंत कुमार जो कि फिलहाल थाना बादलपुर गौतमबुध नगर में रह रहा है। उसे गिरफ्तार कर लिया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।(boy trying to impress girls)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button