क्राइमबड़ी खबरविदेश

BREAKING NEWS : थाने में घुसकर ABVP कार्यकर्ताओं ने पुलिस को दी गालियाँ, कहा थाने में आग लगा दूंगा, देखे वीडियो…

बिजनौर में सोशल मीडिया पर थाने में हंगामा करने की वीडियो वायरल हो रही। दो पक्षों के झगड़े को लेकर एबीवीपी के कार्यकर्तओं ने थाने में दबंगई दिखाई। थाने में खड़े होकर दरोगा को जमकर गाली दी. (Entering the police station)

दरअसल, आज बिजनौर सोशल मीडिया में तीन वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में कुछ लोग थाना कोतवाली सिटी में पहुंचकर जमकर हंगामा कर रहे हैं। साथ ही दरोगा के साथ गाली गलौज और थाने में आग लगाने की धमकी दे रहे हैं। इस बीच शहर कोतवाल गुस्साए लोगों को बार-बार शांत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Read More : ख़ुशख़बरी ! अब मात्र 750 रूपये में घर लाएं LPG सिलेंडर, पढ़िए पूरी न्यूज़

एबीवीपी के कार्यकर्ता से की थी मारपीट

बताया जा रहा है कि वीडियो शनिवार रात का है जब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेता मोहित राजपूत पुत्र हरी सिंह के साथ जाटान के रहने वाले यादराम सिंह चन्देल सहित कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी।

इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर एबीवीपी के दर्जनों कार्यकर्ता थाने पहुंचे थे। आरोपियों को थाने से छोड़ने को लेकर उन्होंने जमकर थाने में बवाल काटा।

दरोगा से जमकर हुई नोकझोंक

एक वीडियो में कोतवाल के कमरे के अंदर दरोगा से जमकर नोकझोंक की जा रही है और जबकि दूसरा वीडियो में दर्जनों लोग थाने के गेट पर जमा है। आरोपी को छोड़ने पर गुस्सा जाहिर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही शहर कोतवाल रविंद्र वशिष्ठ बार-बार लोगों को समझा रहे हैं। कार्रवाई का आश्वासन भी दे रहे हैं। इसी दौरान वहां पर मौजूद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुछ लोग एक दरोगा को गाली दे रहे हैं. (Entering the police station)

Read More : महतारी हुंकार रैली : 11 नवंबर को बीजेपी महिला मोर्चा का बड़ा प्रदर्शन, स्मृति ईरानी भूपेश सरकार के खिलाफ भरेगी हुंकार…

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाएं

शहर कोतवाली में सरेआम गाली-गलौच और हंगामा करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शहर भर में नहीं बल्कि पूरे जिले में तरह-तरह की चर्चाएं देखने को मिल रही हैं। साथ ही अभी तक इन लोगों के खिलाफ पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

यह भी बताया जा रहा है कि जिस मामले को लेकर हंगामा हुआ है। उस मामले में दोनों पक्षों में फैसला भी हो चुका है। वहीं इस मामले में एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह का कहना है कि वीडियो उनके संज्ञान में नहीं है फिर भी वीडियो दिखवाकर मामले की जांच करेंगे।

खबरें और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button