छत्तीसगढ़बड़ी खबर

CM Bhupesh Baghel से 5 सवाल : छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार ? बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने शराब के अवैध वसूली पर पूछे यह बड़ा सवाल…

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा, नलीनेश ठोकने ,अमित साहू ने एकात्म परिसर कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में कांग्रेस और उसकी भूपेश बघेल सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि युवा कांग्रेस के लोग गैंगरेप कर रहे हैं। एनएसयूआई के अध्यक्ष शराब दुकानों से अवैध वसूली कर रहे हैं। महामंत्री पद के लोग नक्सलियों को अस्पताल ले जा रहे हैं। कांग्रेस आखिर ये क्या कर रही है? ताजा मामले में एनएसयूआई के अध्यक्ष का ऑडियो वायरल हुआ है.(CM Bhupesh Baghel)

READ MORE- VIDEO : कांग्रेस नेताओं की कबड्‌डी..कबड्‌डी, MLA देवेंद्र यादव सहित ये नेता उतरे मैदान पर, उत्साह यहाँ देखें

जिसमें वह दबाव पूर्वक 5000 रुपये की मांग कर रहा है और साथ में चार बियर और व्हिस्की की बोतल की भी मांग कर रहा है। इससे भाजपा के लगाए गए आरोप की पुष्टि हो गई है कि शराब में अवैध वसूली का यह खेल जोरों पर है। लोगों को डरा धमका कर अवैध वसूली की जा रही है। मुख्यमंत्री जी से हम मांग करते हैं कि यह स्पष्ट किया जाए कि यह ऑडियो किसका है? इस ऑडियो की पुष्टि कराई जाए। ऑडियो में यह भी शराब वाले को कहा जा रहा है कि आप मिलावट करते हैं। अवैध धंधा करते हैं। मुझे मालूम है। इसी एवज में ही वह पैसे मांग रहा है। जवाब में दुकान कर्मचारी कह रहा है कि ऊपर तक पैसा पहुंचाते हैं। कुरुद में भी कुछ रोज पहले इसी तरह की अवैध वसूली का मामला सामने आया था। ऑडियो में कहा जा रहा है 5 हजार नही 3 हजार दे सकते है पैसा ऊपर भी जा रहा है यह ऊपर तक पैसा कौन ले रहा है।यह कोई नहीं बता रहा। यह बात स्पष्ट होती है कि शराब के व्यापार में अवैध वसूली के साथ ही मिलावट व अवैध शराब बेचने का एक बड़ा धंधा चल रहा है। सरकार इसे स्पष्ट करें।(CM Bhupesh Baghel)

शराब की अवैध वसूली पर भाजपा के 5 सवाल

प्रदेश भाजपा प्रवक्ताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री से हमारे 5 सवाल हैं कि

1.जब ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार चल रहा है तो आप यह क्यों पूछते हैं कि ईडी क्यों आती है?

  1. क्या शराब दुकानों से वसूली का जिम्मा युवा कांग्रेस को दिया गया है या बाकी लोग भी वसूली करते हैं?
  2. शराब दुकानों को अवैध व्यापार करवाने की आड़ में की जा रही वसूली का पैसा कहां-कहां बांटा जाता है?
  3. जो ऑडियो वायरल हो रहा है, सरकार ने उसकी जांच के आदेश क्यों नहीं दिए?
    अब तक कोई कार्यवाही क्यों नहीं की?
  4. ऑडियो में शराब में मिलावट करने की भी बात सामने आ रही है
  5. आखिर शराब में क्या मिलाया जा रहा है ?इससे लोगों की जान भी जा सकती है। इस पर अभी तक सरकार ने संज्ञान क्यों नहीं लिया?

READ MORE- CG BREAKING: सीएम भूपेश बघेल की नाराजगी के बाद निलंबित हुए पटवारी, किसान से की …

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता गण ने कहा कि विधानसभा में जब शराब की गुणवत्ता और शराब दुकानों में दो तरह के कैश बॉक्स रखे जाने का मुद्दा उठाया जाता है तो सरकार जवाब नहीं दे पाती। जब विधानसभा में एक जिले की दुकानों का संचालन दूसरे जिले से होने का सवाल उठाया जाता है तो सरकार जवाब नहीं दे पाती। आबकारी मंत्री को उनके विभाग की जानकारी या तो होती नहीं है अथवा वे देना नहीं चाहते। उनकी तरफ से दूसरे मंत्री को खड़ा किया जाता है। यह सरकार ऐसे चल रही है जैसे कोई अयोग्य परीक्षार्थी उत्तर देने के लिए सहयोगी साथ में रखे हो।(CM Bhupesh Baghel)

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता गण ने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता पूरे प्रदेश में उत्पात मचा रहे हैं। माफिया राज चल रहा है। अवैध वसूली कर रहे हैं। गैंग रेप कर रहे हैं। नक्सलियों की सेवा में लगे हुए हैं और यह सरकार ऐसे लोगों को संरक्षण दे रही है। बीजापुर का कांग्रेसी नेता तेलंगाना में हार्डकोर नक्सलियों के साथ पकड़ा जाता है और यहां सरकार का मंत्री उसके अपहरण की कहानी सुनाने लगता है। हर मामले में केवल और केवल गुमराह करने की राजनीति मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में चल रही है। प्रदेश की जनता हाहाकार कर रही है और यहां से हर तरह से पैसा उगाह कर कांग्रेस कंपनी के मालिकों को भेजा जा रहा है।

यही वजह है कि भ्रष्ट अफसरों के यहां होने वाली छापेमारी पर 2 साल की बच्ची का अपहरण के बाद दुष्कर्म की आशंका, भाई ने किया बहन की हत्या, जाने पूरा दर्दनाक मामलाख्यमंत्री बौखला कर विपक्ष को धमकाने की कोशिश करते हैं। उनके इसी आचरण से प्रेरणा लेकर कांग्रेसियों ने गुंडागर्दी और अवैध वसूली का धंधा खोल रखा है। ऐसा पूरे देश में कहीं नहीं होता कि सरकार अपने भ्रष्ट अफसरों को बचाने की खातिर विपक्ष को धमकाए। लेकिन छत्तीसगढ़ में जो जंगलराज चल रहा है, वह सबके सामने है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button