पॉलिटिक्सबड़ी खबर

कांग्रेस की पहली लिस्ट कल, हाई प्रोफाइल सीट पर मजबूत उम्मीदवार उतारने की संभावना…

रायपुर: भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को एक बार फिर राजनांदगांव से चुनाव मैदान में उतारा है. इस हाई प्रोफाइल सीट पर कांग्रेस से मजबूत उम्मीदवार उतारने को लेकर किए गए सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पार्टी अपनी रणनीति का खुलासा लिस्ट जारी करने के साथ करती है. कल नवरात्र पर कांग्रेस की पहली सूची आएगी, पता चलेगा कि रमन सिंह के सामने कौन है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तीन विधानसभा के संकल्प शिविर के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा में सांसद रविशंकर प्रसाद के अजीत जोगी से उनकी (मुख्यमंत्री) की तुलना करने पर कहा कि रविशंकर प्रसाद वकील है, वो तर्क-वितर्क करते रहते हैं. जिस जोगी के भरोसे भाजपा 3 बार सत्ता में आई, उससे हम तुलना नहीं कर सकते. जोगी को जैसे ही बाहर किए कांग्रेस सत्ता में आई.

वहीं झीरम को लेकर भाजपा के आक्षेप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह कोर्ट क्यों जाते हैं? रोकते क्यों हैं? हम जांच करना चाहते हैं, वह जांच क्यों नहीं कर रहे हैं. गणपति और रमन्ना का नाम एफआईआर में दर्ज है, उसे एनआईए ने कैसे हटाया. उनसे पूछताछ क्यों नहीं की. भाजपा से पूछता हूं कि क्या उन्होंने सरेंडर किया. उनके परिवार वालों को केंद्र सरकार ने क्या लाभ दिया है. दिया भी है की नहीं यह बताएं. भाजपा की नक्सलियों के साथ साठगांठ है, यह उजागर होता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button