छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़

CG BREAKING: बिलाईगढ़ के कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने लागए भूपेश बघेल एक काम करो चूड़ी पहनकर डांस करो के नारे.. देखे पूरा वीडियो

सोनू साहू रायपुर :- प्रदेश में कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओ के यहां ed के छापे पढ़े है तो वही बिलाईगढ़ विधनसभा के संसदीय सचिव चंद्रदेव राय के पैतृक गांव बालपुर और रायपुर दफ्तर में ed की टीम ने दबिश दी है इसको लेकर बिलाईगढ़ के नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने बिलाईगढ़ के कचहरी चौक के पास ed को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया और कांग्रेस कार्यकर्ताओ के द्वारा ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के खिलाफ ही नारे बाजी करते दिखे. नारे बाजी करते हुए कहा की ….भूपेश बघेल एक काम करो चूड़ी पहन कर डांस करो….का नारा बिलाईगढ़ विधनसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओ लगाया गया यह नारा का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है (Congress workers of Bilaigarh raised slogans of)

READ MORE: Awas yojana Latest Update: सरकार ने लिया बड़ा फैसला,अब इन्हें भी मिलेगा आवास योजना का लाभ

अब सवाल यह उठता है की क्या इन सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओ के ऊपर कार्यवाही होती है या नहीं ये तो देखने वाली बात होगी क्युकी कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओ के द्वारा ही मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र नारा लगाते वीडियो में देखा जा सकता है (Congress workers of Bilaigarh raised slogans of)

READ MORE: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button