छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

पुलिस वैन में ही महिला ने दिया बच्चे को जन्म, पुलिस कर्मियों ने कराया सुरक्षित प्रसव…

डोंगरगढ़। प्रसव पीड़ा होने पर पुलिस वैन में ही महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया , पुलिस के जवानों ने ही बच्चे की ​डिलीवरी कराई। फिलहाल बच्चा एवं महिला दोनों स्वस्थ हैं। छत्तीसगढ़ पुलिस के 112 पुलिस वैन के जवानों ने एक और मानवता का कार्य किया है। प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला की डिलीवरी पुलिस जवानों ने पुलिस वैन में ही सुरक्षित तरीके से कराई और महिला एवं बच्चे की जान बचाई। (child birth in the police van )

READ ALSO-CG BREAKING: राशनकार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, प्रदेश के इस परिवारों को नवंबर में मिलेगा 150 किलो फ्री राशन!

रात 11 बजे होने लगी प्रसव पीड़ा
यह पूरा मामला डोंगरगढ़ ब्लॉक के ग्राम रंगकठरा गांव का है, रंगकठरा गांव की रहने वाली निशा साहू को रात 11 बजे प्रसव पीड़ा होने लगी, निशा का पति बाहर परदेश कमाने गया है, ऐसे में घर में घबराई हुई निशा की सास ने 112 पुलिस वैन पर कॉल किया, मैसेज मिलने पर तुरंत पुलिस जवान निशा के घर पहुंचे तथा गांव के मितानिन को लेकर पुलिस वैन में निशा को लेकर 10 किलोमीटर दूर मुरमुंदा गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ला रहे थे।

READ ALSO-BREAKING: दुष्कर्म के बाद नाबालिग का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग की धमकी से लड़की ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम , जाने पूरा मामला

जवानों ने निशा की सुरक्षित डिलीवरी कराई
ऐसे में निशा की प्रसव पीड़ा बढ़ने लगी तथा उसकी हालत खराब होने लगी,तब पुलिस के जवान रविंद्र देवांगन तथा राजा यादव ने गाड़ी रोककर मितानिन को डिलीवरी कराने कहा, मितानिन ने कभी डिलीवरी नहीं कराने की बात पुलिस जवानों से कही, इधर निशा की बिगड़ती हालत को देखकर जवानों ने निशा की सुरक्षित डिलीवरी कराई, निशा ने स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया, डिलीवरी के बाद दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां महिला एवं उसकी बच्ची स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। (child birth in the police van )

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button