छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

पूरा मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुआ मुख्यमंत्री साय…

रायपुर: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अगुवाई में आज उनका पूरा मंत्रिमंडल अयोध्या रवाना हुआ. जहां रामलला के दर्शन कर छत्तीसगढ़ की ख़ुशहाली की कामना करेंगे. इस दौरान रामलला को शिवरीनारायण से बेर फल के साथ विष्णुभोग चावल, कोसा वस्त्र, करी लड्डू, अनरसा और सीताफल सहित अन्य सामग्री भी भेंट करेंगे. इसे भी पढ़ें : बनने से पहले गायब हो गया प्राथमिक शाला भवन, बच्चों का भविष्य संवारने बेवा ने सौंप दिया अपना पीएम आवास…

अयोध्या के लिए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, मंत्री लखनलाल देवांगन, मंत्री टंकराम वर्मा, मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े, मंत्री दयाल दास बघेल विशेष विमान से रवाना हुए.

पूरा मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुआ मुख्यमंत्री साय…
पूरा मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुआ मुख्यमंत्री साय…

मुख्यमंत्री साय ने रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा में कहा कि आज पूरे मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या जा रहे हैं. भगवान राम अपने वनवास काल में शबरी के झूठे बेर खाये थे. इस लिहाज से हम रामलला के लिए शिवरीनारायण के बेर, विष्णुभोग चावल, कोसा वस्त्र, करी लड्डू समेत अन्य सामग्री लेकर जा रहे हैं.

कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि भगवान राम से प्रदेश की सुख समृद्धि की प्रार्थना करेंगे. लंबे इंतजार के बाद प्रभु श्रीराम का दर्शन का अवसर मिला है. इसके साथ ही उन्होंने रामलला के दर्शन के साथ अच्छी बारिश की कामना की. वहीं अयोध्या दर्शन पर कांग्रेस के तंज पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जो जूतमपैजार चल रहा है, उसे पहले देखना चाहिए. महंतजी खुद जीत गए, लेकिन दूसरों को हरा दिए. यह देखना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button