देशबड़ी खबर

कांग्रेस की हरियाणा इकाई प्रमुख पर मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का लगाया आरोप…

चंडीगढ़: त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हरियाणा प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने शनिवार को कांग्रेस की हरियाणा इकाई के प्रमुख उदय भान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया।

लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के दानिश अली के खिलाफ भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर मचे घमासान के बीच, बिप्लब कुमार देब ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर कथित तौर पर भान का एक वीडियो क्लिप साझा किया। वह (भान) इसमें मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का नाम लिये बिना उन पर टिप्पणी करते देखे जा सकते हैं।

भान पर निशाना साधते हुए देब ने उनकी टिप्पणी को विपक्षी दल की ”विकृत मानसिकता” का प्रतिंिबब करार दिया। उन्होंने कहा, ”क्या यह राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान है। क्या किसी विपक्षी नेता ने इसकी ंिनदा की? क्या कांग्रेस ने उनसे माफी मांगने को कहा है?”

लोकसभा में दानिश अली पर बिधूड़ी की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर भाजपा को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही, विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इनक्लूसिव अलायंस) के घटक दल, बसपा सांसद के समर्थन में उतर गये हैं।

भाजपा ने बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने इस तरह के व्यवहार की पुनरावृत्ति होने पर पर उन्हें “सख्त कार्रवाई” की चेतावनी दी है। अली ने कहा है कि अगर कोई कदम नहीं उठाया गया तो वह सदन की सदस्यता छोड़ने पर विचार कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button