क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

राजधानी के सरकारी स्कूल के शौचालय में नाबालिग छात्रा से रेप, महिला सफाईकर्मी के पति ने किया दुराचार

राजधानी भोपाल के एक सरकारी स्कूल के शौचालय में Rape of minor girl नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। रविवार को पुलिस ने मामले की जानकारी दी। घटना शुक्रवार दोपहर लंच के समय की बताई जा रही है। पुलिस ने शनिवार को आठ वर्षीय छात्रा से रेप करने वाले 26 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी स्कूल में ही काम करने वाली एक महिला सफाई कर्मचारी का पति है। निरीक्षक विजय सिसोदिया ने बताया कि आरोपी और उसकी पत्नी स्कूल परिसर में रहते हैं।

जरुरी खबर :- मजबूरी का फायदा उठा 20 से 22 साल लड़कियों से कराती थी जिस्मफरोशी, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

व्यक्ति ने कथित तौर पर चौथी कक्षा की Rape of minor girl छात्रा का शौचालयक पीछा किया, उसकी आंखों और मुंह को अपने हाथों से ढक लिया और वहां से निकलने से पहले उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि रोती हुई लड़की ने एक शिक्षक को घटना की जानकारी दी और अपराधी को पीली शर्ट और लाल रंग की पतलून पहना बताया। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

जरुरी खबर :- छत्तीसगढ़ : घर पर नहीं था पति, हाथ पैर बांध कर चला गया था काम पे , वापस आकर देखा तो उड़ गए होश

अधिकारी ने कहा कि लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी का पता लगा लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जरुरी खबर :- BREAKING : मंत्री को ED ने किया गिरफ्तार, सहयोगी के घर से मिले थे 20 करोड़ कैश, देखे वीडियो

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button