छत्तीसगढ़बड़ी खबर

Raipur Crime News: रायपुर में सड़क किनारे खड़ी कार में प्रेमी जोड़ा मिले आपत्तिजनक हालत में

छत्तीसगढ़ की राजधानी से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां नया रायपुर में एक खड़ी कार में एक प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देखा आया है। बताया जा रहा है कि नया रायपुर में रात में सड़क किनारे खड़ी कार में प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में मिला। जब पुलिस प्रेमी जोड़े से पूछताछ करने लगी तो ये उल्टा पुलिस पर ही भड़क उठे। इतना ही नहीं इस प्रेमी जोड़े ने गुस्‍से में पुलिसकर्मी को कार से कुचलने का प्रयास किया।

Read More : राजधानी स्कूल छुट्टी: 6 से 10 जनवरी तक स्कूलों में रहेगी छुट्टी, कलेक्टर ने जारी किया आदेश…

Raipur Crime News: मिली जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी का पीछा करते हुए प्रेमी जोड़ा तेलीबांधा थाने पहुंच गए। थाना में प्रेमिका ने जमकर उत्पात मचाया और पुलिकर्मियों को झूठे आरोप में फंसाने की धमकी दी। बताय गया कि ये प्रेमी जोड़ा रात में नया रायपुर घूमने आये थे। वहां दोनों को सड़क किनारे कार में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

Read More : CG सब्जियों के दाम: इतनी सस्ती हुई सब्जी की फेंकने पर मजबूर, फ्री में मिल रहे टमाटर

पुलिस स्टेशन में किया हंगामा
Raipur Crime News : मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के नया रायपुर में सड़क किनारे एक कार खड़ी थी पुलिसकर्मी को इस कार को चेक करने गये। पुलिस ने कार की चेकिंग की तो अंदर एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में मिला। पुलिसकर्मी ने जब प्रेमी जोड़े से पूछताछ करनी चाही तो प्रेमी भड़क उठा। इसके बाद गुस्‍से में पुलिसकर्मी को कार से कुचलने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे। इसके बाद पुलिस के पीछे-पीछे प्रेमी जोड़ा तेलीबांधा पुलिस स्टेशन पहुंच गया। इसके बाद वहां जमकर हंगामा किया।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button